1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. संसद के शीतकालीन सत्र में नहीं शामिल होंगे राहुल गांधी समेत ये नेता, जानिए कारण

संसद के शीतकालीन सत्र में नहीं शामिल होंगे राहुल गांधी समेत ये नेता, जानिए कारण

संसद के शीतकालीन सत्र की शुरुआत 7 दिसंबर से हो रही है। लेकिन इस बार शीतकालीन सत्र में कांग्रेस के कई दिग्गज नेता नजर नहीं आएंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date
नई दिल्ली। संसद के शीतकालीन सत्र की शुरुआत 7 दिसंबर से हो रही है। लेकिन इस बार शीतकालीन सत्र में कांग्रेस के कई दिग्गज नेता नजर नहीं आएंगे। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी वरिष्ठ नेता जय रामनरेश दिग्विजय सिंह समेत कई बड़े चेहरे शीतकालीन सत्र में नजर नहीं आएंगे।
दरअसल राहुल गांधी समेत कांग्रेस के कई बड़े नेता भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हैं। इसी बीच संसद का शीतकालीन सत्र भी शुरू हो रहा है। सूत्रों के मुताबिक पार्टी नेतृत्व नहीं चाहता है कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ से लोगों का ध्यान भटके, इसलिए आलाकमान ने फैसला किया है कि राहुल सहित कई बड़े नेता यात्रा को जारी रखेंगे।

सोनिया गांधी की उपस्थिति पर भी संशय

पढ़ें :- गौतम अडानी का साम्राज्य तबाह करने वाले नाथन एंडरसन जानें कौन हैं?

सूत्रों के मुताबिक, राहुल गांधी इस बार संसद के शीतकालीन सत्र से दूर रहेंगे। साथ ही कांग्रेस पार्टी की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी पर भी संशय है। पार्टी सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को फ्री हैंड देने के लिए सोनिया अब पार्टी से संबंधित मामलों से दूरी बनाने की सोच रही हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...