इस वास्तु के उपाय से 6 महीने में आपके हाथ में होगी नौकरी

job

एक अच्छी नौकरी से ना सिर्फ आपकी आर्थिक स्थिति सुधरती है बल्कि आप अपने देखे सपनों को पूरा भी कर सकते है। लेकिन कहीं ना कहीं एक अच्छी नौकरी हासिल करने में आपके भाग्य का भी अहम योगदान होता है। अगर आप भी अच्छी नौकरी की तलाश में है और आपको भी नौकरी नहीं मिल रही है तो हम आपको कुछ वास्तु टिप्स बताने जा रहे है जिनकी मदद से आप अच्छी नौकरी हासिल कर सकते है।

वास्तु टिप्स जो करेंगे नौकरी मिलने में योगदान :

{ यह भी पढ़ें:- राशि के अनुसार धारण करें धातु, सभी समस्याओं का होगा अंत }

हनुमान चालीसा का पाठ : अगर हनुमान चालीसा का पाठ किया जाए तो आपकी समस्या का समाधान हो सकता है। आप 108 बार हनुमान चालीसा का पाठ करे इससे हर संकट से मुक्ति पाई जा सकती है।

सोमवार का उपवास : जिन लोगों को अच्छी नौकरी की तलाश रहती है उनको  सोमवार के दिन का व्रत रखना शुरू कर देना चाहिए। इस व्रत से आपको जल्द ही अच्छी नौकरी मिल सकती है।

{ यह भी पढ़ें:- अमीर बनना है तो ऐसी महिलाओं पर ना डालें बुरी नज़र }

दूध और चावल का उपाय : सोमवार के व्रत के अलावा  सोमवार के दिन आप भगवान शिव को दूध और चावल चढ़ा सकते है। लेकिन ध्यान रहे इन चावल में कोई भी टूटा हुआ नहीं हो।

नींबू का उपाय : आप जिस भी भगवान को मानते है उनके चरणों में नींबू रख दे। अब इस नींबू पर गंगा जल डालें और अपने सिर के ऊपर से सात बार इसे उतारे। इसके बाद इसके बीच में से चार टुकड़े करके इसे चौराहे पर रख दें।

दही का टोटका : अगर आप बार-बार इंटरव्यू में फ़ैल हो जाते है तो आपको इस बार इंटरव्यू में जाने से पहले दही का सेवन करना चाहिए। दही या मीठा खाकर जाने से इंटरव्यू में अच्छे परिणाम हासिल होते है।

{ यह भी पढ़ें:- अंगूठे का आकार बता देता है इंसान की पर्सनैलिटी }

एक अच्छी नौकरी से ना सिर्फ आपकी आर्थिक स्थिति सुधरती है बल्कि आप अपने देखे सपनों को पूरा भी कर सकते है। लेकिन कहीं ना कहीं एक अच्छी नौकरी हासिल करने में आपके भाग्य का भी अहम योगदान होता है। अगर आप भी अच्छी नौकरी की तलाश में है और आपको भी नौकरी नहीं मिल रही है तो हम आपको कुछ वास्तु टिप्स बताने जा रहे है जिनकी मदद से आप अच्छी नौकरी हासिल कर सकते है। वास्तु टिप्स जो…
Loading...