1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी सरकार के ये मंत्री हैंडपंप पर नहाते आए नजर

यूपी सरकार के ये मंत्री हैंडपंप पर नहाते आए नजर

इन दिनों सोशल मीडिया पर कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता 'नंदी' की कुछ तस्वीरें व वीडियो वायरल हो रही हैं। जुसमें नंद गोपाल गुप्ता को देशी अंदाज में हैंडपंप पर नहाते हुए दिख रहे हैं।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया पर कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ‘नंदी’ की कुछ तस्वीरें व वीडियो वायरल हो रही हैं। जुसमें नंद गोपाल गुप्ता को देशी अंदाज में हैंडपंप पर नहाते हुए दिख रहे हैं।

पढ़ें :- Lucknow News: सपा विधायक पल्लवी पटेल ने लगाया आरोप, कहा-सोनेलाल पटेल की जयंती के लिए जगह नहीं दे रही सरकार

बताया जा रहा है कि कैबिनेट मंत्री यह तस्वीरें बरेली जिले की हैं, जहां वो रात्रि विश्राम के लिए एक शख्स के घर पर रुके पर थे और सुबह उन्होंने हैंडपंप के नीचे बैठकर बिल्कुल देसी अंदाज में स्नान किया। वैसे तो मंत्री ‘नंदी’ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इसी क्रम में उनके सोशल मीडिया से यह तस्वीरें शेयर की और लिखा कि – ‘बरेली जिले के भरतौल गांव में श्रीमती मुन्नी देवी जी (पत्नी स्वर्गीय अमर सोनकर जी) के आवास पर रात्रि विश्राम और प्रवास के बाद हैंडपंप के पानी से स्नान कर दिन की शुरुआत हुई।

पढ़ें :- Kanpur Violence : कानपुर हिंसा के फोटो और Videos में देखें पूरा मंजर

बता दें कि योगी सरकार ने प्रदेश के सभी मंत्रीयों ने आदेश दिया है कि वह अपने-अपने क्षेत्र में जाकर लोगों की समस्याओं को सुनेंगे और उनका हल करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...