1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. SBI की आज और कल बंद रहेंगी ये सर्विसेस, बैंक ने ट्वीट कर दी जानकारी

SBI की आज और कल बंद रहेंगी ये सर्विसेस, बैंक ने ट्वीट कर दी जानकारी

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने अपने 44 करोड़ खाताधारकों के लिए महत्वपूर्ण सूचना जारी की है। बैंक ने ट्वीट कर अपने ग्राहकों को अलर्ट किया है। उन्हें अपनी जरूरत के मुताबिक बैंकिंग संबंधी कामों को पहले से निपटा लेने की अपील की है। बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए ये जरूरी सूचना जारी कर कहा है कि बैंक की कुछ जरूरी सर्विस आज और कल बंद रहेगी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

These Services Of Sbi Will Remain Closed Today And Tomorrow The Bank Has Given Information By Tweeting

नई दिल्ली। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने अपने 44 करोड़ खाताधारकों के लिए महत्वपूर्ण सूचना जारी की है। बैंक ने ट्वीट कर अपने ग्राहकों को अलर्ट किया है। उन्हें अपनी जरूरत के मुताबिक बैंकिंग संबंधी कामों को पहले से निपटा लेने की अपील की है। बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए ये जरूरी सूचना जारी कर कहा है कि बैंक की कुछ जरूरी सर्विस आज और कल बंद रहेगी।

पढ़ें :- एसबीआई ग्राहक अलर्ट: क्या क्या चीज़े होंगी प्रभावित देखें समय तथा अन्य विवरण

बता दें कि एसबीआई ने ट्विटर पर कहा कि सिस्टम मेंटेनेंस के कारण 16 और 17 जुलाई को बैंक की कुछ सेवाएं बंद रहेंगी। इन सेवाओं में इंटरनेट बैंकिंग, Yono, Yono Lite और UPI सर्विस शामिल होगी। एसबीआई ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि ये सेवाएं 16 और 17 जुलाई की रात के 10 बजकर 45 मिनट से देर रात 1 बजकर 15 मिनट तक (150 मिनट) के लिए ये सेवाएं उपलब्ध नहीं होंगी।

पढ़ें :- बड़ी खबर : SBI में आज से 23 मई तक बंद रहेंगी कई जरूरी सर्विस

SBI द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, ऐसा इसलिए क्योंकि बैंक आज अपने UPI प्लेटफॉर्म को अपग्रेड करेगा, ताकि कस्टमर एक्सपीरिएंस को बेहतर किया जा सके। इस दौरान ग्राहकों को यूपीआई ट्रांजैक्शन बंद रहेंगे।

इससे पहले भी सेवाएं की थी बंद

बता दें, ये पहली बार नहीं है कि एसबीआई पहली बार किसी सेवा को बंद कर रहा है। इससे पहले भी बैंक ने 3 जुलाई को देर रात 3 बजकर 25 मिनट से अलगे दिन सुबह 5 बजकर 50 मिनट तक यानी कि 4 जुलाई को सुबह के 3 बजकर 25 मिनट से 5 बजकर 50 मिनट तक के लिए इन सेवाओं को बंद किया गया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X