‘सुपर डांस सीजन 2’ में जज बनकर आ रहे हैं ये सितारे

These Stars Coming To Take The Throne Of The Judge In Super Dance Season 2

मुंबई| अपने डांस से सबका मन जीत लेने वाली मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर और फिल्म निर्माता अनुराग बसु जल्द ही बच्चों के डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांस सीजन 2’ में बतौर जज टीवी पर वापसी करने वाले हैं। इनके अलावा अपनी आदाओं से करोड़ों दिलों पर राज करने वाली शिल्पा शेट्टी भी इस शो का हिस्सा बनने जा रहीं हैं।

शो में वापसी करने पर शिल्पा शेट्टी ने अपनी खुशी ज़ाहिर करते हुये कहा पुराने दोस्त अनुराग बसु और गीता कपूर के साथ जज की सीट पर वापसी और ‘अद्भुत’ बच्चों के साथ काम करने के लिए वह उत्साहित हैं। शिल्पा ने कहा कि यह एक ऐसा शो है जिसके लिए जज और दर्शक के रूप वह हमेशा उत्सुक रहेंगी।

गीता कपूर ने शो को लेकर कहा कि पिछले सीजन की तरह ही नया सीजन मनोरंजन को नए स्तर तक ले जाएगा। अनुराग बसु ने शो की वापसी वह अविश्वसनीय प्रतिभाशाली, ऊजार्वान, मासूम और नि:संकोच बच्चों की अचंभित करने वाली पर्फामेंस देखने को उतावले हैं।

मुंबई| अपने डांस से सबका मन जीत लेने वाली मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर और फिल्म निर्माता अनुराग बसु जल्द ही बच्चों के डांस रियलिटी शो 'सुपर डांस सीजन 2' में बतौर जज टीवी पर वापसी करने वाले हैं। इनके अलावा अपनी आदाओं से करोड़ों दिलों पर राज करने वाली शिल्पा शेट्टी भी इस शो का हिस्सा बनने जा रहीं हैं। शो में वापसी करने पर शिल्पा शेट्टी ने अपनी खुशी ज़ाहिर करते हुये कहा पुराने दोस्त अनुराग बसु और गीता…