1. हिन्दी समाचार
  2. इस हफ्ते सुर्खियों में बने रहें ये सितारे, जाने क्या है वजह

इस हफ्ते सुर्खियों में बने रहें ये सितारे, जाने क्या है वजह

These Stars Should Be In The News This Week What Is The Reason

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। इस हफ्ते तीन फिल्में रिलीज हुई हैं जिसके चलते कई बड़े स्टार्स सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस हफ्ते सोनम कपूर और दुलकर सलमान की फिल्म ‘द जोया फैक्टर’, संजय दत्त और मनीष कोइराला की फिल्म ‘प्रस्थानम’ और सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म ‘पल पल के दिल के पास’ रिलीज हुई है। इन तीनों के फिल्म की बात करें तो फिल्म ‘द जोया फैक्टर बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक चल रही है। जबकि संजय दत्त की ‘प्रस्थानम’ को अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं, जिसकी वजह से दर्शक फिल्म देखने के लिए खींचे आ रहें हैं। फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ है कि बात करें तो बॉक्स ऑफिस की रेस में सबसे पीछे चल रही है। इस फिल्म को एवरेज से भी कम रेटिंग मिली है।

पढ़ें :- BIG BOSS 14: राखी सावंत ने रो रो कर किया प्यार का इजहार, कहा-ये प्यार मै जाने नहीं दे सकती

फिल्मों के अलावा जो स्टार्स सुर्खियों में बने हुए हैं, उनमे से बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान का कल जन्मदिन था। जिन्होंने अपने जन्मदिन परिवार के साथ पटौदी हाउस में सेलिब्रेट किया। इस मौके पर करिश्मा कपूर भी मौजूद थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर करीना के जन्मदिन की तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें से एक तस्वीर में करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान को किस करती हुई नजर आ रही हैं। साथ ही बेटा तैमूर अली खान भी तस्वीर में नज़र आ रहें है।

वहीं, बात करें फिल्म भूल भुलैया 2 की तो कियारा आडवाणी भूल भुलैया 2 लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाएंगी। यह फिल्म 31 जुलाई 2020 को रिलीज होगी। फिल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोल में होंगे। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक का नया और रोमेंटिक सॉन्ग रिलीज हुआ है। इस सॉन्ग को शेयर करते हुए फरहान अख्तर ने कैप्शन में लिखा, “हर लव स्टोरी को एक सॉन्ग की जरुरत होती है।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...