1. हिन्दी समाचार
  2. फेमिना मिस इंडिया 2019 के आयोजन में पहुंचे ये सितारे, दिखाया अपना जलवा

फेमिना मिस इंडिया 2019 के आयोजन में पहुंचे ये सितारे, दिखाया अपना जलवा

These Stars Who Arrived At The Femina Miss India 2019 Event Show In Our Look

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। फेमिना मिस इंडिया 2019 के ग्रेंड फ़िनाले में बॉलीवुड के कई हस्तियां शामिल हुई। जिन्होंने अपने अलग-अलग अंदाज़ में इस महफिल में खूब वाह-वाही बटोरी। वही, इस आयोजन में 30 कंटेस्टेंट ने हिस्सा लिया। जिसमें से फेमिना मिस इंडिया 2019 का खिताब राजस्थान की सुमन राव ने अपने नाम किया। ये आयोजन कल शाम मुंबई के सरदार वल्लभाई पटेल इंडोर स्टेडियम में आयोजित किया गया।

पढ़ें :- किसान आंदोलन मे कंगना के ट्वीट का दिलजीत दोसांझ ने दिया जवाब, कह डाली ये बात

आइये देखते हैं कौन किस अंदाज़ में फेमिना मिस इंडिया 2019 के ग्रेंड फ़िनाले में शिरकत हुआ:Suman Rao

मिस एशिया पैसिफिक रह चुकीं दीया मिर्जा ने इस इवेंट में रेड कलर के ऑफ शोल्डर गाउन पहुंचकर महफिल की खूबसूरती में चार चांद लगा दिये। इस ड्रेस में दिया बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने बालों को खुला रखा था, साथ ही लाइट मेकअप उन पर परफेक्ट लग रहा था।

मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीतने वालीं मानुषी छिल्लर यहां येलो कलर का स्लिट गाउन पहनकर पहुंचीं। इस कॉन्टेस्ट की मेज़बानी मानुषी छिल्लर कर रही हैं। वहीं, ये कहा जा रहा है मानुषी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।

पढ़ें :- फिर बढ़े पेट्रोल और डीजल के दाम, जानिए क्‍या रहे 4 महानगरों में भाव...

चित्रांगदा सिंह फिल्मों में भले ही कम दिखती हों लेकिन इवेंट्स और पार्टियों में उन्हें अकसर स्पॉट किया जाता है। ब्लैक कलर की फ्रिल साड़ी में चित्रांगदा खूब जंच रही थीं। इस इवेंट में चित्रांगदा फिनाले में जज की भूमिका में नज़र आई।

अपने डांस से लोगों को दीवाना बना देने वालीं नोरा फतेही भी इस इवेंट में पहुंची थीं। उन्होंने ब्लैक कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहना था, साथ ही बालों को खुला रखा था।

फिल्म और इवेंट में फिल्ममेकर करण जौहर ना पहुंचे ऐसा कैसे हो सकता है। इस आयोजन में करण जौहर ब्लैक कलर के अटायर में नजर आए।

पढ़ें :- नेपाल के विदेश मंत्री प्रदीप ग्यावली भारत के दौरे पर आएंगे, क्या सुधरेंगे रिश्ते?

विक्की कौशल और नेहा धूपिया भी इस इवेंट में पहुंचे। जहां विक्की कौशल ब्लैक अटायर में दिखे तो वहीं नेहा धूपिया ने ब्लू कलर के गाउन में दिखाई दी।

इस फ़िनाले में हुमा कुरैशी को ब्लैक और सिल्वर कलर के कॉम्बिनेशन के जंपसूट में देखा गया। उन्होंनेे बालों का जूड़ा बना रखा था। लुक्स की बात करें तो हुमा इम्प्रेस करने में खास कामयाब नहीं रहीं। हुमा कुरैशी भी इस इवेंट में जज की भूमिका में दिखाई दी।

पढ़ें :- 4 दिसंबर का राशिफल: इस राशि के जातकों को रखना होगा सेहत का ध्यान, जानिए बाकी राशि का हाल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...