1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. चेन्नई सुपर किंग्स को खोजने होंगे इन खिलाड़ियों के विकल्प, ये नाम है इस लिस्ट में शामिल

चेन्नई सुपर किंग्स को खोजने होंगे इन खिलाड़ियों के विकल्प, ये नाम है इस लिस्ट में शामिल

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। IPL की दूसरी सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स इस बार जरूर अच्छा प्रदर्शन करना करना चाहेगी। पिछले सीजन में टीम कुछ खास नहीं कर पायी थी। टीम के अच्छा प्रदर्शन न करने के कई कारण थे। कोरोना काल में हुए IPL के सीजन में टीम अपने कई प्रमुख खिलाड़ियों के बगैर उतरी थी। संयुक्त अरब अमीरात में खेले गये आईपीएल के 13 वें संस्करण में टीम में सुरेश रैना और हरभजन सिंह जैसे दिग्गज मौजूद नहीं थे।

पढ़ें :- IND vs SA T20 Live : भारत ने उगली आग, 9 रन पर दक्षिण अफ्रीका की आधी टीम आउट, छह गेंदों में तीन विकेट लेकर छाए अर्शदीप

बीते आईपीएल में सीएसके की टीम पहली बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रही थी। टीम के कई खिलाड़ी उम्रदाज हो गये है। जिन्होंने टीम के लिए पिछले सीजन में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने बताया है कि चेन्नई के टीम को किन खिलाड़ियों के विकल्प तलाश करने चाहिए। गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्टेड शो में कहा, उन्हें तुरंत शेन वॉटसन की जगह लेने वाले किसी और खिलाड़ी को चुनने की जरूरत है।

गंभीर का मानना है कि 2021 आईपीएल के लिए होने वाले मिनी ऑक्शन में सीएसके को शेन वॉटसन और ड्वेन ब्रावो जैसे उम्रदराज खिलाड़ियों के ऑप्शन्स ढूंढने होंगे। कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी किसी ऑफ स्पिनर को शामिल करने की कोशिश कर सकते हैं, क्योंकि हरभजन सिंह को टीम ने रिलीज कर दिया है।

 

पढ़ें :- Ind vs SA t20 live : भारत ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला, अर्शदीप और पंत को मिला मौका
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...