HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. विकास दुबे के परिवार के पक्ष में बीजेपी एमएलसी, सीएम योगी को पत्र लिखकर कहीं ये बातें…

विकास दुबे के परिवार के पक्ष में बीजेपी एमएलसी, सीएम योगी को पत्र लिखकर कहीं ये बातें…

बिकरू कांड के मुख्य आरोपी के परिवार के पक्ष में बीजेपी एमएलसी उमेश द्विवेदी मैदान में उतर आए हैं। उन्होंने इसको लेकर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र भी लिखा है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि विकास दुबे के परिजनों को प्रताड़ित किया जा रहा है। एमएलसी का ये पत्र सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। बिकरू कांड के मुख्य आरोपी के परिवार के पक्ष में बीजेपी एमएलसी उमेश द्विवेदी मैदान में उतर आए हैं। उन्होंने इसको लेकर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र भी लिखा है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि विकास दुबे के परिजनों को प्रताड़ित किया जा रहा है। एमएलसी का ये पत्र सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- IND vs ZIM: भारत ने जिम्बाब्वे को 10 विकेट से हराया, जायसवाल-गिल ने जड़े अर्धशतक

एमएलसी के वायरल हो रहे पत्र में लिखा है कि, अंजली दुबे ने प्रार्थनापत्र दिया है, जो इस पत्र के साथ संलग्न है, उस का अवलोकन करने का कष्ट करें। यह बिकरु कांड के बाद निर्दोष पति-पत्नी पर पुलिस के अनर्गल केस को समाप्त करने के संबंध में है।

इनका व इनके पति दीप प्रकाश दुबे उर्फ दीपक को चर्चित बिकरू कांड में फर्जी मुकदमे के आधार पर फंसाया जा रहा है। पुलिस इनके परिवार को प्रताड़ित कर रही है। जिससे इन्हें मानसिक क्षति हो रही है।

इनके दो बेटे हैं, जिनका पालन-पोषण करने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। अनुरोध है कि अंजली दुबे व इनके पति पर लगे मुकदमों की उच्च स्तरीय विवेचना कराकर मुकदमा समाप्त कराने के लिए संबंधितों को निर्देशित करने का कष्ट करें। इसके साथ ही उन्होंने पुलिस पर वसूली का आरोप भी लगाया है। उनका कहना है कि पुलिस रुपयों के लिए उनका प्रताड़ित कर रही है।

पढ़ें :- Moradabad News: मुरादाबाद में महिला की गला रेतकर हत्या, पति पर लगा अरोप

उन्होंने इस संबंध में सीएम को एक ज्ञापन भी दिया है। एमएलसी के अनुसार इस मामले में सीएम योगी ने आश्वाशन दिया है कि कोई भी निर्दोष गलत नहीं फंसाया जाएगा।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...