कितना भी खास हो आपका दोस्त भूलकर भी न शेयर करें ये बात

secret , Lifestyle news in hindi , Relationship
कितना भी खास हो आपका दोस्त भूलकर भी न शेयर करें ये बात
लखनऊ। दोस्ती का रिश्ता बेहद खास होता है। भले ही अच्छे दोस्त हमेशा हमारे सुख-दु:ख में साथ रहते हैं। सभी परिस्थियों में हमारी मदद करते हैं लेकिन अपनी जिंदगी की कुछ चीजें भूलकर भी आपको अपने दोस्तों से शेयर नहीं करनी चाहिए। सबके जीवन की कुछ ऐसी बातें होती हैं जो आपको किसी से भी शेयर नहीं करना चाहिए। आज हम आपको कुछ ऐसी बातों के बारे में बताएँगे जिन्हे आपको हमेशा सीक्रेट बनाकर ही रखना चाहिए। पार्टनर की प्राइवेट…

लखनऊ। दोस्ती का रिश्ता बेहद खास होता है। भले ही अच्छे दोस्त हमेशा हमारे सुख-दु:ख में साथ रहते हैं। सभी परिस्थियों में हमारी मदद करते हैं लेकिन अपनी जिंदगी की कुछ चीजें भूलकर भी आपको अपने दोस्तों से शेयर नहीं करनी चाहिए। सबके जीवन की कुछ ऐसी बातें होती हैं जो आपको किसी से भी शेयर नहीं करना चाहिए। आज हम आपको कुछ ऐसी बातों के बारे में बताएँगे जिन्हे आपको हमेशा सीक्रेट बनाकर ही रखना चाहिए।

पार्टनर की प्राइवेट डिटेल्स
पार्टनर के साथ आपका रिश्ता बेहद ही निजी मसला है। अगर आपका पार्नर आपको कुछ बताता है तो वो नहीं चाहता कि आप उसे किसी और से शेयर करें। अगर आप किसी से भी अपने पार्टनर से संबंधित बातें शेयर करते हैं तो आप अपने पार्टनर का विश्वास तोड़ रहे हैं। ऐसा बिल्कुल भी न करें।

{ यह भी पढ़ें:- रोमांस: पार्टनर के साथ शॉवर लेने से मजबूत होता है रिश्ता }

किसी भी बात पर पार्टनर की असहमति
किस रिलेशनशिप में नोकझोंक या असहमति नहीं होती। लेकिन हर बातें अपने अपने दोस्तों से कहें ये तो जरूरी है। अगर आप अपने दोस्तों से ये बातें बताएंगे तो तो वो आपको आपके पार्नर से ब्रेकअप की सलाह दे सकते हैं। ये जरूरी से कि आप अपने पार्टनर से होने वाली बातों को अपने तक ही सीमित रखें।

सेक्स लाइफ के बारे में
अपने सेक्स लाइफ के बारे में अपने दोस्तों को बताने से भी बचना चाहिए। आपका कितना भी खास दोस्त क्यों न हो लेकिन उसकी जबान भी किसी के सामने फिसल सकती है। जब ये बात आपके सामने आएगी तो आपको कितना भद्दा लगेगा।

{ यह भी पढ़ें:- शारारिक संबंध के दौरान ऐसी आवाजों का क्या है मतलब }

अपनी खुशनुमा रिलेशनशिप के बारे में
क्या आपका रिलेशनशिप बहुत ही अच्छा चल रहा है, और आपको लगता है कि इसे आपको अपने दोस्तों से बताना चाहिए। किसी के साथ रिलेशनशिप में होना और समय बीतने के साथ इसमें और भी गहराई आना कुछ ही लकी लोगों की जिंदगी में होता है। इसे दूसरों से शेयर करने से बचें। आप खुद सोचिए जब आप सिंगल थे और आपका कोई दोस्त अपनी खुशनुमा रिलेशनशिप के बारे में आपको बताता था तो आपको कैसा लगता था?

ससुराल की फाइनेंशियल कंडीशन के बारे में
दोस्तों से कभी ससुराल की फाइनेंशियल कंडीशन के बारे में बातें नहीं करना चाहिए। घर के खर्चे की बात परिवार तक ही सीमित रहे तो अच्छा है

{ यह भी पढ़ें:- इन 8 मैसेज का गर्लफ्रैंड करती है रात को ब्रेसबी से इंतजार }

Loading...