पहली बार पर्दे पर रोमांस करते नज़र आएंगे रानी मुखर्जी-संजय दत्त

These Two Stars Will Be Seen Romancing On Screen For The First Time

नई दिल्ली। काफी समय के बाद बॉलीवुड के माचो मैन संजय दत्त ने फिल्म ‘भूमि’ से इंडस्ट्री में कमबैक किया है। निर्देशक, संजय दत्त को अपनी-अपनी फिल्म में साइन करने के लिए बेताब हैं। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है, बॉलीवुड में पहली बार संजू बाबा के साथ रानी मुखर्जी पर्दे पर रोमांस करती हुई नज़र आएंगी।
दरअसल, चर्चा है कि डेब्यू डायरेक्टर आरंभ कुमार अपनी फिल्म ‘मलंग’ में संजय दत्त के साथ-साथ रानी मुखर्जी को साइन करना चाहते हैं। आरंभ कुमार का कहना है कि पूरे इंडस्ट्री में रानी के मुक़ाबले किसी भी एक्ट्रेस में काम करने का वो जज्बा नहीं देखने को मिलता है, जो इनके अंदर पाया जाता है।
यही वो कारण है जिसकी वजह से वो अपनी फिल्म में रानी को साइन करना चाहते हैं । फिलहाल फिल्म ‘मलंग’ को निर्देशित करने वाले संदीप कुमार ने रानी मुखर्जी को ऑफर भी भेज दिया है।

नई दिल्ली। काफी समय के बाद बॉलीवुड के माचो मैन संजय दत्त ने फिल्म 'भूमि' से इंडस्ट्री में कमबैक किया है। निर्देशक, संजय दत्त को अपनी-अपनी फिल्म में साइन करने के लिए बेताब हैं। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है, बॉलीवुड में पहली बार संजू बाबा के साथ रानी मुखर्जी पर्दे पर रोमांस करती हुई नज़र आएंगी। दरअसल, चर्चा है कि डेब्यू डायरेक्टर आरंभ कुमार अपनी फिल्म 'मलंग' में संजय दत्त के साथ-साथ रानी मुखर्जी को साइन करना…