अरूण जेटली की श्रद्धांजलि सभा में नरेन्द्र मोदी समेत पहुंचे भाजपा के ये दिग्गज नेता

arun jaitly
अरूण जेटली की श्रद्धांजलि सभा में नरेन्द्र मोदी समेत पहुंचे भाजपा के ये दिग्गज नेता

नई दिल्ली। पूर्व केन्द्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली की श्रद्धांजलि सभा दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में शाम 4 बजे शुरू हुई। जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह समेत भाजपा के कई दिग्गज नेता उपस्थित हुए। पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी भी कार्यक्रम में उपस्थित थे। गौरतलब हो अरूण जेटली का बीते 24 अगस्त को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था। वो काफी दिनों में एम्स में भर्ती थे।

These Veteran Bjp Leaders Including Narendra Modi Arrived In Arun Jaitleys Tribute Meeting :

बता दें कि श्रद्धांजलि सभा के दौरान यहां अरूण जेटली से सम्बंधित एक शॉर्ट फिल्म दिखाई गई, जिसमें जेटली के भाषणों को कई झलकियां देखने को मिलीं। यहीं नहीं इसमें देश के बड़े मसलों पर अरूण जेटली का रुख को दिखाया गया। इस सभा में बीएसपी नेता सतीश मिश्रा भी पहुंचे उन्होने कहा कि कभी सोचा नहीं था कि हम जेटली जी को कभी खो देंगे। जेटली जी की याद हमेशा दिल में ताजा रखेंगे।

सपा नेता रामगोपाल यादव ने कहा कि- मंत्री, नेता सदन या नेता प्रतिपक्ष के रूप में जेटली जी को हमेशा देखा। हमारे निकट संबंध थे। राज्य सभा में जब भी नेता सदन की कुर्सी को देखूंगा तो अरुण जी याद आएंगे। केंद्रीय कक्ष में कदम रखूंगा तो अरुण जी याद आएंगे।

नई दिल्ली। पूर्व केन्द्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली की श्रद्धांजलि सभा दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में शाम 4 बजे शुरू हुई। जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह समेत भाजपा के कई दिग्गज नेता उपस्थित हुए। पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी भी कार्यक्रम में उपस्थित थे। गौरतलब हो अरूण जेटली का बीते 24 अगस्त को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था। वो काफी दिनों में एम्स में भर्ती थे। बता दें कि श्रद्धांजलि सभा के दौरान यहां अरूण जेटली से सम्बंधित एक शॉर्ट फिल्म दिखाई गई, जिसमें जेटली के भाषणों को कई झलकियां देखने को मिलीं। यहीं नहीं इसमें देश के बड़े मसलों पर अरूण जेटली का रुख को दिखाया गया। इस सभा में बीएसपी नेता सतीश मिश्रा भी पहुंचे उन्होने कहा कि कभी सोचा नहीं था कि हम जेटली जी को कभी खो देंगे। जेटली जी की याद हमेशा दिल में ताजा रखेंगे। सपा नेता रामगोपाल यादव ने कहा कि- मंत्री, नेता सदन या नेता प्रतिपक्ष के रूप में जेटली जी को हमेशा देखा। हमारे निकट संबंध थे। राज्य सभा में जब भी नेता सदन की कुर्सी को देखूंगा तो अरुण जी याद आएंगे। केंद्रीय कक्ष में कदम रखूंगा तो अरुण जी याद आएंगे।