1. हिन्दी समाचार
  2. वे नींबू से राफेल पूजते हैं, हम शर्बत बनाते हैं-ओवैसी का मोदी सरकार को तंज

वे नींबू से राफेल पूजते हैं, हम शर्बत बनाते हैं-ओवैसी का मोदी सरकार को तंज

They Worship Rafael With Lemon We Make Sorbet Owaisis Opposition To Modi Government

मुम्बई। AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी अपनी बयानबाजी के लिए काफी मशहूर हैं और अक्सर वो अपने विवादित बयानो से चर्चा का विषय बने रहते हैं। इस बार उन्होने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए उन्होने कहा कि वे नींबू से राफेल की पूजा करते हैं लेकिन हम नींबू से शर्बत बनाते हैं और लोगों को प्यास बुझाने के लिए देते हैं। यह बात आवैसी ने महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार के दौरान कही।

पढ़ें :- 13 वर्षीय किशोरी के साथ दुकर्म, नही दर्ज हुआ मुकदमा थाना प्रभारी पर दबाव बनाने का लगाया आरोप

आपको बता दें कि हाल ही में फ्रान्स गये रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पहला राफेल रिसीव करते समय राफेल की शस्त्र पूजा की थी, उस दौरान नींबू का भी इस्तेमाल किया गया था, नींबू को राफेल के टायर के नीचे रखा गया था। जबसे राजनाथ सिंह वहां से लौटे तभी से इस पूजा पर सियासत होना शुरू हो गयी है, कांग्रेस की तरफ से भी कई नेता इस पर बयानबाजी कर चुके हैं और अब ओवैसी ने भी तंज कसना शुरू कर दिया है।

इससे पहले कांग्रेस कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने कहा था कि राफेल को विजयादशमी जैसे त्योहार से जोड़ना सही नही है, उन्होने सरकार पर आरोप लगाया था कि सरकार हर कार्यक्रम को नाटकीय अंदाज में करती है।
हालांकि राजनाथ सिंह ने विरोधियों को जबाब देते हुए कहा था कि शस्त्र पूजा वो बचपन से देखते आये हैं और यह उनके संस्कारो में शामिल हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X