पूर्व केन्द्रीय मंत्री के घर से 15 लाख चोरी

Ranji-lal-suman
पूर्व केन्द्रीय मंत्री के आवास से 15 लाख चोरी

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री रामजीलाल सुमन के हाथरस स्थित पैतृक निवास पर गुरुवार की रात चोरों ने धावा बोलकर 15 लाख रूपए और कुछ घरेलू सामान चोरी कर लिया। घर की रखवाली कर रहे व्यक्ति ने इस शुक्रवार की सुबह घटना की जानकारी होने पर स्थानीय पुलिस और पूर्व केन्द्रीय मंत्री को घटना की सूचना दी। जिसके बाद आनन फानन में अपने पैतृक आवास पहुंचे सुमन पुलिस को चोरी हुए सामान की जानकारी दी।

मिली जानकारी के मुताबिक हाथरस के थाना सादाबाद क्षेत्र के गाँव वहदोई निवासी पूर्व केंद्रीय मंत्री रामजीलाल सुमन का आवास है। रामजीलाल सुमन 2 दिन से अपने आगरा स्थित आवास पर ठहरे हुए थे और गांव वाले घर की रखवाली के लिए सुशील नामक व्यक्ति को छोड़ गए थे। गुरुवार की रात बदमाशों ने घर में धाबा बोलकर घर के अंदर रखी अलमारी से 15 लाख रुपये की नगदी व अन्य घरेलू समान चोरी कर बदमाश फरार हो गए।

{ यह भी पढ़ें:- हाथरस: भाजपा विधायक के गुर्गों ने नही बिकने दिए सड़कों को गड्ढामुक्त कराने के टेंडर }

सूचना पर थाना पुलिस व डॉग स्कॉर्ट आदि टीम मौके पर पहुची और छानबीन में जुट गई है। उधर जानकारी होने पर पूर्व मंत्री भी गाव आ गए। इस चोरी की वारदात से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया है।

क्षेत्रीय लोगों की माने तो जब इलाके में बाहुबली की ​छवि रखने वाले नेता के घर को चोरों ने नहीं छोड़ा तो उनका क्या होगा? इस वारदात ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की कलई खोलकर रख दी है। पुलिस की भी माने तो पिछले 2 दिन में जिले में कई जगह चोरी की बारदात हो चुकी है। एक दिन पूर्व ही बदमाशों ने केनरा बैंक के 12 ताले तोड़कर चोरी करने की कोशिश की थी। लेकिन असफल रहे। दिन प्रतिदिन हो रही लूट हत्या और चोरी की वारदातों से जिले में अपराध का बोलबाला बढ़ रहा है। अब देखना होगा पुलिस कितनी जल्द इन घटनाओ का सही खुलासा कर पाती है।

{ यह भी पढ़ें:- युवती को ब्लैकमेल कर बनाया अश्लील MMS, शादी में दूल्हे को गिफ्ट कर दिया वीडियो }

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री रामजीलाल सुमन के हाथरस स्थित पैतृक निवास पर गुरुवार की रात चोरों ने धावा बोलकर 15 लाख रूपए और कुछ घरेलू सामान चोरी कर लिया। घर की रखवाली कर रहे व्यक्ति ने इस शुक्रवार की सुबह घटना की जानकारी होने पर स्थानीय पुलिस और पूर्व केन्द्रीय मंत्री को घटना की सूचना दी। जिसके बाद आनन फानन में अपने पैतृक आवास पहुंचे सुमन पुलिस को चोरी हुए सामान की जानकारी दी।…
Loading...