लखनऊ की कार बाज़ार से चोरों ने उड़ाई 8 कारें, जानें पूरा मामला

lucknow car bazar
लखनऊ की कार बाज़ार से चोरों ने उड़ाई 8 कारें, जानें पूरा मामला

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आए दिन चोरी डकैती वारदात सामने आती ही रहती है। आज कल वारदात को अंजाम दे रहे अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं। मंगलवार सुबह चोरों ने शहर के महानगर पुलिस चौकी से थोड़ी दूर स्थित बादशाह नगर चौराहे पर स्थित कार बाजार से बीएमडब्ल्यू, फॉरचूनर व इनोवा जैसी आठ लग्जरी कारों पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने ये आठों कार एक साथ चुराई।

Thieves Stolen Eigth Cars From Car Bazaar Lucknow :

वहीं, मामले की जानकारी पर आदर्श व्यापार मंडल के पदाधिकारी मौके पर पहुंचे। एसपी ट्रांस गोमती और महानगर पुलिस मौके पर जांच कर रही है।

बता दें, पुलिस चौकी के इतने नजदीक वारदात होने से पुलिस गश्त की पोल भी खुल गई। मामले का खुलासा सुबह कर्मचारियों के आने पर हुआ। मेन गेट का ताला खुला हुआ था और अंदर खड़ी कारें गायब थीं। चोरों ने मेन गेट का ताला तोड़ा और अंदर अल्मारी में रखीं चाबियां निकाल ली और लग्जरी कारें लेकर फरार हो गए। वारदात से व्यापारियों में आक्रोश है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आए दिन चोरी डकैती वारदात सामने आती ही रहती है। आज कल वारदात को अंजाम दे रहे अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं। मंगलवार सुबह चोरों ने शहर के महानगर पुलिस चौकी से थोड़ी दूर स्थित बादशाह नगर चौराहे पर स्थित कार बाजार से बीएमडब्ल्यू, फॉरचूनर व इनोवा जैसी आठ लग्जरी कारों पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने ये आठों कार एक साथ चुराई। वहीं, मामले की जानकारी पर आदर्श व्यापार मंडल के पदाधिकारी मौके पर पहुंचे। एसपी ट्रांस गोमती और महानगर पुलिस मौके पर जांच कर रही है। बता दें, पुलिस चौकी के इतने नजदीक वारदात होने से पुलिस गश्त की पोल भी खुल गई। मामले का खुलासा सुबह कर्मचारियों के आने पर हुआ। मेन गेट का ताला खुला हुआ था और अंदर खड़ी कारें गायब थीं। चोरों ने मेन गेट का ताला तोड़ा और अंदर अल्मारी में रखीं चाबियां निकाल ली और लग्जरी कारें लेकर फरार हो गए। वारदात से व्यापारियों में आक्रोश है।