1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कांग्रेस बसपा पर हमला बोलने से पहले 100 बार सोचना-मायावती

कांग्रेस बसपा पर हमला बोलने से पहले 100 बार सोचना-मायावती

विधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद भी पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अभी जारी है। इसी क्रम में बसपा प्रमुख मायावती ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने यूपी में विधानसभा चुनाव लड़ा ही नहीं।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

लखनऊ। विधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद भी पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अभी जारी है। इसी क्रम में बसपा प्रमुख मायावती ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने यूपी में विधानसभा चुनाव लड़ा ही नहीं।

पढ़ें :- जीभ और सिर काटने वाले बयान पर स्वामी प्रसाद मौर्य का पलटवार, कहा-अगर यही बात कोई और कहता तो यही ठेकेदार उसे आतंकवादी कहते

वहीं शनिवार को राहुल गांधी ने बसपा प्रमुख मायवती पर निशाना साधते हुए कहा कि मायावती ने चुनाव लड़ा ही नहीं। राहुल ने कहा, “हमने मायावती को संदेश दिया कि गठबंधन कीजिए और मुख्यमंत्री बनिए। उन्होंने बात तक नहीं की।

इसी क्रम में राहुल गांधी ने कहा कि जिन लोगों ने अपना खून, पसीना देकर उत्तर प्रदेश में दलितों की आवाज को जगाया। आज मायावती कहती हैं कि मैं उस आवाज के लिए नहीं लडूंगी।”

गौरतलब है कि मायावती ने राहुल गांधी के बयान पर कहा कि उनकी सोच जातिवादी सोच का प्रतीक है। यूपी चुनाव परिणाम के बाद कांग्रेस की हालत खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे जैसी हो गई है। राहुल गांधी को बसपा के बारे में बोलने से पहले 100 बार सोचना चाहिए।

पढ़ें :- VIRAL VIDEO : गणतंत्र दिवस समारोह में पूर्व मंत्री मोहसिन रजा की बचकाना हरकत, मंत्री दानिश को धक्का देते नजर आए
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...