अमनमणि त्रिपाठी का काटा जाएगा टिकट, पार्टी जल्द लेगी निर्णय: शिवपाल

बदायूं: पत्नी की हत्या में गिरफ्तार किये गये सपा नेता अमनमणि त्रिपाठी का टिकट काट दिया जाएगा और पार्टी इस पर जल्द ही निर्णय ले लेगी। यह बात सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने रविवार को यहां कही। वह आज यहां एक सपा नेता के यहां शादी समारोह में शामिल होने आए थे। वैसे तो उन्होंने मीडिया को अपने से दूर रखा, लेकिन शादी समारोह से लौटने के बाद पुलिस लाइन में पत्रकारों ने उन्हें रोक लिया और सवाल जवाब किए।




एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पूर्व नेता अमर मणि त्रिपाठी के पुत्र अमनमणि त्रिपाठी पर पत्नी की हत्या का अभियोग दर्ज किया गया है इसलिए अब सपा उन्हें टिकट नहीं देगी। इस मामले पर जल्द ही पार्टी निर्णय लेगी। उन्होंने कहा कि सपा में दागियों के लिए कोई जगह नहीं है। सपा में मचे पारिवारिक कलह पर बोले कि सब ठीक है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी विदेशों में जमा काला धन तो ला नहीं सके उन्होंने देश में नोटबंदी कर गरीबों का पैसा और हड़प लिया है। मोदी को इसका सबक जनता ही सिखा देगी।




सपा नेता ने कहा कि केन्द्र सरकार ने सहकारी बैंकों के साथ जो धोखाधड़ी की है उससे देश का किसान ठगा सा महसूस कर रहा है। देश का 80 प्रतिशत किसान सहकारी बैंकों से ही लेन देन करता है वहां भी केन्द्र सरकार ने रुकावट लगा दी जिससे किसान की कमर टूट गई है। उन्होंने कहा कि 28 नवम्बर को नोटबंदी के विरोध में देशव्यापी बंद में सपा हिस्सा लेगी। उन्होंने कहा कि इस समय देश में आर्थिक अराजकता का माहौल है।

Loading...