हत्या का जुर्म कबूलने के लिए पुलिस ने दिया थर्ड डिग्री, भाजपा विधायक पर ऐसा करवाने का आरोप

bijnaur ghayal yuvak
हत्या का जुर्म कबूलने के लिए पुलिस ने दिया थर्ड डिग्री, भाजपा विधायक पर ऐसा करवाने का आरोप

Third Degree Torchar In Bijnaur Police Custady

बिजनौर। उत्तर प्रदेश में भाजपा विधायकों की गुण्डई बदस्तूर जारी है। अभी उन्नाव के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने सरकार की जमकर किरकिरी कराने का मामला ठंडा भी नही हुआ था कि बिजनौर जिले में भी एक भाजपा विधायक की करतूत सामने आई है। यहां मिले एक युवक के शव के मामले में पुलिस ने दो युवकों को उठाया था, जिसके बाद उन्हे दो दिनों तक थाने में रखकर खूब टार्चर किया। पुलिस उन पर युवक की हत्या का जुर्म कबूलवाने का दबाव बना रही थी।

बता दें कि पुलिस पिटाई से जब दोनों युवकों की हालत जब बिगड़ गई। ये देख पुलिस ने उन्हे तुरन्त अस्पताल पहुंचाया, जहां दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है। वही पीड़ित युवकों के परिजनों का कहना है कि पुलिस क्षेत्रीय भाजपा विधायक के कहने पर ऐसा कर रही है।

जानकारी के मुताबिक यहां के धामपुर थाना क्षेत्र में कोटरा टप्पा गांव के पास बीती जनवरी को गौरव नाम के युवक की हत्या कर दी गई थी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और छानबीन में जुट गई। बताया जाता है कि पुलिस ने घटना से पर्दा उठाने के लिए गांव के कई लोगों से पूछताछ की, लेकिन कोई सफलता नही मिल सकी।

इसी के तहत दो दिन पहले पुलिस ने कोटरा टप्पा गांव के ही रिंकू और प्रदीप को पकड़ कर लाई और दिनों तक थाने में ही बंद कर दोनों को खूब पीटां पुलिस उन लोगों को गौरव की हत्या करने की बबात कबूल करने का दबाव बना रही थी।

बता दें कि थाने में जब रिंकू और प्रदीप की हालत बिगड़ गई तो घवराई पुलिस ने उन दोनों को आनन—फानन में​ जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने दोनों की हालत नाजुक बताई है। इसकी जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे पीड़ित युवकों के परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस ये सब धामपुर बीजेपी विधायक अशोक राणा के कहने पर कर रही है।

बिजनौर। उत्तर प्रदेश में भाजपा विधायकों की गुण्डई बदस्तूर जारी है। अभी उन्नाव के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने सरकार की जमकर किरकिरी कराने का मामला ठंडा भी नही हुआ था कि बिजनौर जिले में भी एक भाजपा विधायक की करतूत सामने आई है। यहां मिले एक युवक के शव के मामले में पुलिस ने दो युवकों को उठाया था, जिसके बाद उन्हे दो दिनों तक थाने में रखकर खूब टार्चर किया। पुलिस उन पर युवक की हत्या का जुर्म…