इस अभिनेता ने राहुल गांधी का किया समर्थन, दिया ये बयान

krk tweet
इस अभिनेता ने राहुल गांधी का किया समर्थन, दिया ये बयान

मुंबई। लोकसभा चुनाव 2019 के चलते सभी नेता प्रचार के अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं। एक तरफ जहां पीएम नरेंद्र मोदी वोट मांगने के लिए पुलवामा के शहीदों का सहारा ले रहे हैं। वहीं, बॉलीवुड के एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान(केआरके) राजनीतिक मुद्दों को लेकर कटाक्ष करते रहते है। इस बार उन्होंने फिर से पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का समर्थन किया है।

This Actor Did Support Rahul Gandhi Never Took The Name Of The Grandmother And Fathers Name In The Name Of Vote :

केआरके ने ट्वीट कर राहुल गांधी की प्रशंसा में लिखा, “इस बात के लिए मैं राहुल गांधी की प्रशंसा करता हूं कि 38 गोलियों से छलनी हुयी दादी और टुकड़ों में कटे बाप का शव देखकर भी, हिम्मत ना हारने वाले राहुल ने आजतक कभी दादी और पिता के नाम पर वोट नहीं मांगे।” उनके इस ट्वीट को लोगों में काफी शेयर किया जा रहा है। साथ ही इस ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन भी खूब आ रहें हैं।

बताते चलें कि केआरके अक्सर राजनीतिक मुद्दों पर अपनी टिप्पड़ी देते रहते हैं। वहीं, बॉलीवुड की आने वाली फिल्मों को लेकर भी वो अपना रिव्यू सोशल मीडिया पर साझा करने रहते हैं।

मुंबई। लोकसभा चुनाव 2019 के चलते सभी नेता प्रचार के अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं। एक तरफ जहां पीएम नरेंद्र मोदी वोट मांगने के लिए पुलवामा के शहीदों का सहारा ले रहे हैं। वहीं, बॉलीवुड के एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान(केआरके) राजनीतिक मुद्दों को लेकर कटाक्ष करते रहते है। इस बार उन्होंने फिर से पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का समर्थन किया है। केआरके ने ट्वीट कर राहुल गांधी की प्रशंसा में लिखा, "इस बात के लिए मैं राहुल गांधी की प्रशंसा करता हूं कि 38 गोलियों से छलनी हुयी दादी और टुकड़ों में कटे बाप का शव देखकर भी, हिम्मत ना हारने वाले राहुल ने आजतक कभी दादी और पिता के नाम पर वोट नहीं मांगे।" उनके इस ट्वीट को लोगों में काफी शेयर किया जा रहा है। साथ ही इस ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन भी खूब आ रहें हैं। बताते चलें कि केआरके अक्सर राजनीतिक मुद्दों पर अपनी टिप्पड़ी देते रहते हैं। वहीं, बॉलीवुड की आने वाली फिल्मों को लेकर भी वो अपना रिव्यू सोशल मीडिया पर साझा करने रहते हैं।