इस अदाकारा ने रणवीर की पत्नी बनने के लिए ली भारी रकम

Ranveer-singh
इस अदाकारा ने रील लाइफ में रणवीर सिंह की पत्नी का किरदार निभाने के लिए ली भरी रकम

मुंबई। बॉलीवुड के पसंदीदा कपल्स में से एक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण रीयल लाइफ के बाद अब रील लाइफ में भी पति-पत्नी बनने जा रहे हैं। शादी के बाद पहली बार दोनों फिल्म ‘83’ में बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं। इस बात की आधिकारिक घोषणा भी कर दी गई है कि ’83’ में दीपिका ही रणवीर की पत्नी की किरदार निभाएंगी। लेकिन अब दीपिका से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है। खबरों की मानें तो दीपिका पहले इस फिल्म करने के लिए तैयार नहीं थीं। लेकिन बाद में रणवीर सिंह के मनाने के बाद और मुंह मांगी फीस मिलने के बाद उन्होंने फिल्म के लिए हां कर दिया।

This Actor Has Taken A Huge Amount To Play Ranvir Singhs Wife Role In Reel Life :

गौरतलब है कि दीपिका अब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हो चुकी हैं। ऐसे में वो इस फिल्म में इतना छोटा और साइड रोल करने के लिए तैयार नहीं थीं। रिपोर्ट्स के मुतिबाक रणवीर ने उन्हें इस रोल को करने के लिए मनाया। उसके अलावा उनके मानने की वजह बनी उनकी फीस। दीपिका ने इस फिल्म के लिए बड़ी फीस की डिंमाड रखी दी। जिसके बाद उन्हें उनकी डिमांड के मुताबिक फीस दी गई तब जाकर वो फिल्म करने के लिए मानीं।

मिली जानकारी के मुताबिक दीपिका को इस फिल्म के लिए 14 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फीस दी गई है। आपको बता दें कि रणवीर और दीपिका की फिल्म ‘83’ 10 अप्रैल 2020 में रिलीज होगी। इस फिल्म में रणवीर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं वहीं दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के रोल में दिखेंगी।

मुंबई। बॉलीवुड के पसंदीदा कपल्स में से एक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण रीयल लाइफ के बाद अब रील लाइफ में भी पति-पत्नी बनने जा रहे हैं। शादी के बाद पहली बार दोनों फिल्म ‘83’ में बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं। इस बात की आधिकारिक घोषणा भी कर दी गई है कि '83' में दीपिका ही रणवीर की पत्नी की किरदार निभाएंगी। लेकिन अब दीपिका से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है। खबरों की मानें तो दीपिका पहले इस फिल्म करने के लिए तैयार नहीं थीं। लेकिन बाद में रणवीर सिंह के मनाने के बाद और मुंह मांगी फीस मिलने के बाद उन्होंने फिल्म के लिए हां कर दिया। गौरतलब है कि दीपिका अब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हो चुकी हैं। ऐसे में वो इस फिल्म में इतना छोटा और साइड रोल करने के लिए तैयार नहीं थीं। रिपोर्ट्स के मुतिबाक रणवीर ने उन्हें इस रोल को करने के लिए मनाया। उसके अलावा उनके मानने की वजह बनी उनकी फीस। दीपिका ने इस फिल्म के लिए बड़ी फीस की डिंमाड रखी दी। जिसके बाद उन्हें उनकी डिमांड के मुताबिक फीस दी गई तब जाकर वो फिल्म करने के लिए मानीं। मिली जानकारी के मुताबिक दीपिका को इस फिल्म के लिए 14 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फीस दी गई है। आपको बता दें कि रणवीर और दीपिका की फिल्म ‘83’ 10 अप्रैल 2020 में रिलीज होगी। इस फिल्म में रणवीर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं वहीं दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के रोल में दिखेंगी।