केदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी पर इस एक्टर ने किया ऐसा ट्वीट

pm modi meditiation
केदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी पर इस एक्टर ने किया ऐसा ट्वीट

मुंबई। बॉलीवुड के एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान अक्सर पीएम मोदी को लेकर सोशल मीडिया पर तंज़ कसते रहते हैं। वहीं, शनिवार को केदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी मंदिर पहुंचकर भगवान के दरबार में हाजिर हुए। इस दौरान पीएम मोदी ने वहां भगवान शिव की विशेष पूजा की। इसके बाद पीएम मोदी कई कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद गुफ़ा में पहुंचकर वहां ध्यान भी लगाया। जिसे लेकर कमाल खान ने एक बार फिर पीएम मोदी पर तंज़ कसते हुए ट्वीट किया है। कमाल खान के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहें हैं।

This Actor Said Pm Modis New Way Of Meditation With Cameras Reached Kedarnath :

कमाल खान ने पीएम मोदी की तस्वीर पर ट्वीट कर कहा कि ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का केदारनाथ में कैमरे के साथ मेडिटेशन का नया तरीका।’ उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और उस पर जमकर रिएक्शन भी आ रहें हैं। कमाल खान इन दिनों राजनातिक मुद्दों पर बहुत एक्टिव दिख रहे हैं और आए दिन अपने ट्वीट के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं।

बता दें कि पीएम मोदी चौथी बार केदारनाथ धाम पहाड़ी टोपी के साथ ग्रे रंग का सूट और कमर पर भगवा रंग का गमछा पहने हुए दर्शन के लिए पहुंचे। इस दौरान अन्य श्रद्धालुओं को मंदिर में प्रवेश की अनुमति नहीं थी। इस दौरान वहां बारिश भी होने लगी थी।

बताते चलें कि कि लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार के खत्म होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केदारनाथ धाम में भगवान के दरबार में हाज़िरी लगाई और आरती कर गुफा में ध्यान लगाने के साथ-साथ चार-पांच घंटे तक उन्होंने पूरे इलाक़े का निरीक्षण भी किया।

मुंबई। बॉलीवुड के एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान अक्सर पीएम मोदी को लेकर सोशल मीडिया पर तंज़ कसते रहते हैं। वहीं, शनिवार को केदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी मंदिर पहुंचकर भगवान के दरबार में हाजिर हुए। इस दौरान पीएम मोदी ने वहां भगवान शिव की विशेष पूजा की। इसके बाद पीएम मोदी कई कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद गुफ़ा में पहुंचकर वहां ध्यान भी लगाया। जिसे लेकर कमाल खान ने एक बार फिर पीएम मोदी पर तंज़ कसते हुए ट्वीट किया है। कमाल खान के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहें हैं। कमाल खान ने पीएम मोदी की तस्वीर पर ट्वीट कर कहा कि 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का केदारनाथ में कैमरे के साथ मेडिटेशन का नया तरीका।' उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और उस पर जमकर रिएक्शन भी आ रहें हैं। कमाल खान इन दिनों राजनातिक मुद्दों पर बहुत एक्टिव दिख रहे हैं और आए दिन अपने ट्वीट के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1129707272802844674 बता दें कि पीएम मोदी चौथी बार केदारनाथ धाम पहाड़ी टोपी के साथ ग्रे रंग का सूट और कमर पर भगवा रंग का गमछा पहने हुए दर्शन के लिए पहुंचे। इस दौरान अन्य श्रद्धालुओं को मंदिर में प्रवेश की अनुमति नहीं थी। इस दौरान वहां बारिश भी होने लगी थी। बताते चलें कि कि लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार के खत्म होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केदारनाथ धाम में भगवान के दरबार में हाज़िरी लगाई और आरती कर गुफा में ध्यान लगाने के साथ-साथ चार-पांच घंटे तक उन्होंने पूरे इलाक़े का निरीक्षण भी किया।