इस एक्टर ने प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर तंज़ कसते हुए पीएम मोदी को कहा, भगवान राम का नाम…….

pragya thakur
इस एक्टर ने प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर तंज़ कसते हुए पीएम मोदी को कहा, भगवान राम का नाम.......

मुंबई। चुनावी मैदान में एक दूसरों पर दिये जा रहें बयानों को लेकर नेताओं की ज़ुबान फिसलती ही जा रही है। भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने एक इंटरव्यू के दौरान गांधी जी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को लेकर पूछे गए सवालों में नथुराम को देशभक्त बताते हुए गर्मा-गर्मी का माहौल पैदा कर दिया है। हालांकि बाद में प्रज्ञा ठाकुर ने इस बयान पर माफी मांग ली है। वहीं, बॉलीवुड के स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने गोडसे को देशभक्त बताने पर पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

This Actor Said To Pm Modi On The Statement Of Pragyan Thakur The Name Of Lord Rama :

कुणाल कामरा ने तंज कसते हुए ट्वीट कर कहा कि ‘कैसे दिन दिखा दिए मोदीजी आपने, आजकल आपके लोगों की जुबान से भगवान राम का नाम कम और नाथूराम का नाम ज्यादा सुनाई पड़ रहा है।’

बता दें कि हाल ही में कमल हासन ने महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे को आजाद भारत का पहला हिन्दू आतंकी बताया था। जिसके बाद मालवा शहर में हुए रोड शो के दौरान बीजेपी उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर से जब ये सवाल पूछा गया तो उन्होंने नाथूराम गोडसे को देश भक्त बताया हालांकि जब इस बयान पर विवाद होने लगा तो प्रज्ञा ठाकुर ने माफी भी मांग ली।

मुंबई। चुनावी मैदान में एक दूसरों पर दिये जा रहें बयानों को लेकर नेताओं की ज़ुबान फिसलती ही जा रही है। भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने एक इंटरव्यू के दौरान गांधी जी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को लेकर पूछे गए सवालों में नथुराम को देशभक्त बताते हुए गर्मा-गर्मी का माहौल पैदा कर दिया है। हालांकि बाद में प्रज्ञा ठाकुर ने इस बयान पर माफी मांग ली है। वहीं, बॉलीवुड के स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने गोडसे को देशभक्त बताने पर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। कुणाल कामरा ने तंज कसते हुए ट्वीट कर कहा कि 'कैसे दिन दिखा दिए मोदीजी आपने, आजकल आपके लोगों की जुबान से भगवान राम का नाम कम और नाथूराम का नाम ज्यादा सुनाई पड़ रहा है।' https://twitter.com/kunalkamra88/status/1129028924686655488 बता दें कि हाल ही में कमल हासन ने महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे को आजाद भारत का पहला हिन्दू आतंकी बताया था। जिसके बाद मालवा शहर में हुए रोड शो के दौरान बीजेपी उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर से जब ये सवाल पूछा गया तो उन्होंने नाथूराम गोडसे को देश भक्त बताया हालांकि जब इस बयान पर विवाद होने लगा तो प्रज्ञा ठाकुर ने माफी भी मांग ली।