इस एक्टर ने अक्षय कुमार को बताया देशद्रोही, ट्वीट कर कही ये बात

akshay kumar
इस एक्टर ने अक्षय कुमार को बताया देशद्रोही, ट्वीट कर कही ये बात

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की नागरिकता का विवाद थम नहीं रहा है। सोशल मीडिया पर अक्षय की नागरिकता को लेकर अभी भी बहस जारी है। इस बीच बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान(केआरके) ने ट्वीट कर हलचल और तेज कर दी है। केआरके ने ट्वीट किया, “अगर कोई भी भारतीय कनाडा की नागरिकता पाने के लिए अपनी भारत की नागरिकता को छोड़ता है, इसका मतलब यह है कि वह भारत से नफरत और कनाडा से प्यार करता है। यानी वह देशद्रोही है और हम भारतीयों को देशद्रोही लोगों से देशभक्ति का सबक सीखने की जरूरत नहीं।”

This Actor Talked About The Patriotism And Patriotism Of Akshay Kumars Citizenship :

बताते चलें कि अक्षय कुमार ने पहले ही इस मामले को लेकर सफाई दे चुके हैं। अक्षय ने कहा, मेरी नागरिकता को लेकर बेवजह विवाद पैदा किया जा रहा है। यह मामला पूरी तरह से निजी और कानूनी है। मेरी नागरिकता को लेकर किसी को फर्क नहीं पड़ता।


अक्षय कुमार ने आगे कहा, “मेरी नागरिकता को लेकर बेवजह कि दिलचस्पी और नकारात्मकता को मैं समझ ही नहीं पा रहा हूं। मैंने कभी इस बात से इंकार नहीं किया कि मेरे कैनेडियन पासपोर्ट है। लेकिन यह भी सच है कि पिछले सात साल से मैं कनाडा नहीं गया हूं। मैं भारत में काम करता हूं और अपने सारे टैक्स यहीं देता हूं।”


उन्होने कहा, इन वर्षों में मुझे किसी को भी भारत के प्रति अपने प्यार को सिद्ध करने की जरूरत नहीं पड़ी है। मुझे इस बात का दुख है कि मेरी नागरिकता पर बेवजह का विवाद पैदा किया जा रहा है। यह पूरी तरह से निजी और कानूनी मामला है। ये बात गैर-राजनैतिक है और इससे किसी के ऊपर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की नागरिकता का विवाद थम नहीं रहा है। सोशल मीडिया पर अक्षय की नागरिकता को लेकर अभी भी बहस जारी है। इस बीच बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान(केआरके) ने ट्वीट कर हलचल और तेज कर दी है। केआरके ने ट्वीट किया, "अगर कोई भी भारतीय कनाडा की नागरिकता पाने के लिए अपनी भारत की नागरिकता को छोड़ता है, इसका मतलब यह है कि वह भारत से नफरत और कनाडा से प्यार करता है। यानी वह देशद्रोही है और हम भारतीयों को देशद्रोही लोगों से देशभक्ति का सबक सीखने की जरूरत नहीं।" बताते चलें कि अक्षय कुमार ने पहले ही इस मामले को लेकर सफाई दे चुके हैं। अक्षय ने कहा, मेरी नागरिकता को लेकर बेवजह विवाद पैदा किया जा रहा है। यह मामला पूरी तरह से निजी और कानूनी है। मेरी नागरिकता को लेकर किसी को फर्क नहीं पड़ता। https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1124275856266924032 अक्षय कुमार ने आगे कहा, "मेरी नागरिकता को लेकर बेवजह कि दिलचस्पी और नकारात्मकता को मैं समझ ही नहीं पा रहा हूं। मैंने कभी इस बात से इंकार नहीं किया कि मेरे कैनेडियन पासपोर्ट है। लेकिन यह भी सच है कि पिछले सात साल से मैं कनाडा नहीं गया हूं। मैं भारत में काम करता हूं और अपने सारे टैक्स यहीं देता हूं।" https://twitter.com/KRKBoxOffice/status/1124272376252960768 उन्होने कहा, इन वर्षों में मुझे किसी को भी भारत के प्रति अपने प्यार को सिद्ध करने की जरूरत नहीं पड़ी है। मुझे इस बात का दुख है कि मेरी नागरिकता पर बेवजह का विवाद पैदा किया जा रहा है। यह पूरी तरह से निजी और कानूनी मामला है। ये बात गैर-राजनैतिक है और इससे किसी के ऊपर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।