फिल्म ‘हाउसफुल 4’ को लेकर इस एक्टर ने किया ट्वीट, कहा जूनियर बच्चन का फैसला सही

film housefull 4
फिल्म 'हाउसफुल 4' को लेकर इस एक्टर ने किया ट्वीट, कहा जूनियर बच्चन का फैसला सही

मुंबई। अक्षय कुमार की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। हालांकि फिल्म के ट्रेलर पर अब जबरदस्त मीम्स भी बन रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने ‘हाउसफुल 4’ को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में उन्होंने जूनियर बच्चन यानी अभिषेक बच्चन के ‘हाउसफुल 4’ ना करने के फैसले को सही बताया है।

This Actor Tweeted About The Film Housefull 4 Said The Decision Of Junior Bachchan Is Right :

कमाल आर खान ने लिखा, ‘हमारे सोर्स के मुताबिक स्क्रिप्ट सुनने के बाद जूनियर बच्चन ने हाउसफुल 4 करने से मना कर दिया।’ कमाल आर खान ने आगे लिखा, ‘तो हम फिल्म के ट्रेलर को देखकर कह सकते हैं कि उनका फैसला 100 प्रतिशत सही था। एक फैमिली फिल्म में इस तरह के अपशब्दों का प्रयोग करने के लिए फिल्म के मेकर्स को शर्म आनी चाहिए।’ केआरके के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

बता दें ये पहली बार नहीं है कि जब कमाल आर खान ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ को लेकर ट्वीट किया है, इससे पहले केआरके ने फिल्म के एक्टर बॉबी देओल पर भी निशाना साधा था।

बताते चलें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े, राणा डग्गुबाती, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, चंकी पांडे और जॉनी लिवर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस की गई इस फिल्म को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और फॉक्स स्टार स्टूडियो के बैनर तले तैयार किया गया है। यह फिल्म हाउसफुल की सीक्वेंस है।

मुंबई। अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। हालांकि फिल्म के ट्रेलर पर अब जबरदस्त मीम्स भी बन रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने 'हाउसफुल 4' को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में उन्होंने जूनियर बच्चन यानी अभिषेक बच्चन के 'हाउसफुल 4' ना करने के फैसले को सही बताया है। कमाल आर खान ने लिखा, 'हमारे सोर्स के मुताबिक स्क्रिप्ट सुनने के बाद जूनियर बच्चन ने हाउसफुल 4 करने से मना कर दिया।' कमाल आर खान ने आगे लिखा, 'तो हम फिल्म के ट्रेलर को देखकर कह सकते हैं कि उनका फैसला 100 प्रतिशत सही था। एक फैमिली फिल्म में इस तरह के अपशब्दों का प्रयोग करने के लिए फिल्म के मेकर्स को शर्म आनी चाहिए।' केआरके के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। https://twitter.com/KRKBoxOffice/status/1177514047500980227 बता दें ये पहली बार नहीं है कि जब कमाल आर खान ने अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' को लेकर ट्वीट किया है, इससे पहले केआरके ने फिल्म के एक्टर बॉबी देओल पर भी निशाना साधा था। बताते चलें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े, राणा डग्गुबाती, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, चंकी पांडे और जॉनी लिवर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस की गई इस फिल्म को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और फॉक्स स्टार स्टूडियो के बैनर तले तैयार किया गया है। यह फिल्म हाउसफुल की सीक्वेंस है।