1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार के गांव में फंसी यह एक्ट्रेस, चूल्हे पर बना रहीं खाना

बिहार के गांव में फंसी यह एक्ट्रेस, चूल्हे पर बना रहीं खाना

This Actress Caught In A Village In Bihar Cooking On The Stove

By बलराम सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के चलते देशव्यापी लॉकडाउन में हजारों लोग फंस गए हैं। ऐसे में कई लोग ऐसे भी हैं जो किसी और जगह पर फंस गए हैं। लॉकडाउन में ‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’ की लीड अभिनेत्री रतन राजपूत भी फंस गईं हैं। लॉकडाउन के दौरान वह बिहार के एक गांव में फंस गई हैं। गांव में रतन राजपूत खुद खाना बना रहीं हैं। रतन रोज एक नया वीडियो बनाती हैं और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती हैं।

पढ़ें :- एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट आई सामने, सूत्रों का दावा-सुशांत के विसरा में नहीं मिला जहर

हाल ही में रतन राजपूत ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह चूल्हे पर अपने फैंस को कड़ी चावल बनाना सिखा रही हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रतन चूल्हे पर खाना बनाने में सहज हैं, लेकिन वह आग नहीं जला पाती हैं। वह कहती हैं सिर्फ यही काम है जिससे मैं डरती हूं। वीडियो में वह कड़ी बनाने की रेसिपी भी बता रही हैं जिससे फैंस का भरपूर मनोरंजन हो रहा है।

दरअसल बिहार में इन दिनों जमकर बारिश हो रही है। इसी बारिश में रतन राजपूत का चूल्हा भीग गया जिसकी वजह से वह उसपर खाना नहीं बना पाईं। बाद में चूल्हे के सूख जाने के बाद ही उसपर खाना बना पाना संभव हुआ। उनका कहना है कि कोई भी भूखा नहीं रह सकता ऐसे में आपके पास कुछ जरूरी चीजें जरूर होनी चाहिए। इससे पहले भी रतन ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें लाइट जाने के बाद उन्होंने अपने फोन से बत्ती का जुगाड़ किया था। इस दौरान वह फोन में टॉर्च बनाने वालों का शुक्रिया भी अदा करती हैं, क्योंकि ऐसा न होता तो इस वक्त उनके लिए ये सब बेहद मुश्किल होता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...