1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इस एक्ट्रेस का रहा था शादीशुदा अभिनेता संग अवैध संबंध, फिल्मी करियर भी हो गया था बर्बाद

इस एक्ट्रेस का रहा था शादीशुदा अभिनेता संग अवैध संबंध, फिल्मी करियर भी हो गया था बर्बाद

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

This Actress Had An Illicit Relationship With A Married Actor Film Career Was Also Ruined

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री से अक्सर अफेयर और अवैध संबंधों की खबरें सामने आती रहती हैं. लेकिन अगर इस वजह से किसी को बैन कर दिया जाए तो यह बहुत बड़ी बात है. ऐसी ही एक एक्ट्रेस है, जिसका एक शादीशुदा अभिनेता संग अवैध संबंध था. इस वजह से उसको 3 साल के लिए फिल्म इंडस्ट्री से बैन कर दिया गया था, जिस वजह से उसका फिल्मी करियर बर्बाद हो गया.

पढ़ें :- Pornography cases: शिल्पा के घर तक पहुंची मुंबई पुलिस, पति के कारण मुश्किलों में फंसी

हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं, वह साउथ फिल्म ‘Hai’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस Nikita Thukral हैं. निकिता को प्रोड्यूसर डी रामा नायडू ने जुहू के एक होटल में देखा था और उनको फिल्म ‘Hai’ के लिए कास्ट कर लिया था. हालांकि उनकी यह फिल्म कुछ खास कामयाब नहीं हुई थी. लेकिन निकिता को काफी पसंद किया गया.

इसके बाद उन्होंने तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम की कई फिल्में कीं. निकिता जब अपने करियर के टॉप पर थीं, तब उनका नाम कन्नड़ एक्टर टी दर्शन के साथ जुड़ा. इन दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया में सुर्खियों में रहने लगीं. पूरे इंडस्ट्री ने इन दोनों के अवैध संबंधों की खबर फैल गई. दर्शन की पत्नी विजयलक्ष्मी ने निकिता पर कई गंभीर आरोप लगाए थे.

विजयलक्ष्मी ने अपने पति के खिलाफ भी घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया था. उन्होंने यह भी कहा था कि निकिता की वजह से ही उनके पति उनके साथ मारपीट करते थे. इसी वजह से कन्नड़ फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने निकिता पर 10 सितंबर, 2011 से 3 साल के लिए फिल्म इंडस्ट्री से बैन लगा दिया था. इस वजह से उनका करियर बर्बाद हो गया. हालांकि बैन खत्म होने के बाद उन्होंने फिर से फिल्मी दुनिया में वापसी की.

पढ़ें :- Kriti Kharbanda ने 3 घंटे में बढ़ाया 15Kg वजन, VIDEO ने खोले सारे राज

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X