रणवीर कपूर के साथ बॉलीवुड में रखा था कदम, अब कर रहीं है ये काम

रणवीर कपूर के साथ बॉलीवुड में रखा था कदम, अब कर रहीं है ये काम

अभिनेता रणवीर कपूर की फिल्म ‘रॉय’ आपने शायद देखी हो, एक हिट म्यूजिकल फिल्म होने के बावजूद यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी। हालांकि इस फिल्म के लिए रणवीर कपूर और जैकलीन फर्नानडीस को खासा सराहना मिली थी। जबकि एक नए विदेशी चेहरे ने इस फिल्म के जरिए मॉ​डलिंग से अभिनय के क्षेत्र में अपना पहला कदम रखा था। जिसे सलमान खान के शो बिग बॉस से मंदाना करीमी के रूप में पहचान मिली थी। मंदाना का फिल्मी कॅरियर कुछ खास नहीं रहा बिग बॉस से मिले फेम के बीच रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘क्या कूल हैं हम 3’ ने मंदाना की क्षमताओं पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया।

{ यह भी पढ़ें:- अक्षय कुमार ने पूरी की फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग }

इन दिनों मंदाना अपने न्यूड सेल्फी को इंस्टाग्राम पर डालकर सुर्खियां बटोरने की कोशिश कर रहीं हैं। इससे पहले वह अपने बिजनेस मैन पति पर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाकर सुर्खियों में आईं थीं। फिलहाल वह अपने पति से तलाक और मुआवजा लेने के लिए अदालती लड़ाई लड़ने के ​अलावा रोजगार की तलाश में हैं।

{ यह भी पढ़ें:- मोनालिसा ने बताया Bigg Boss 11 के विनर का नाम, वायरल हुआ था ये वीडियो }

इस बीच उन्होंने अपनी एक एडिट की हुई न्यूड सेल्फी शेयर करके लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने का प्रयास किया है। मंदाना करीमी के बारे में बात की जाए तो वह अब तक बॉलीवुड की तीन फिल्मों के अलावा ‘बिग बॉस सीजन 9’ में नजर आ चुकीं हैं। कहा जाता है कि बॉलीवुड में एंट्री के साथ बिग बॉस जैसा प्लेटफार्म हासिल करने के बाद मंदाना अपनी कामयाबी को पचा नहीं पाईं। शो के दौरान वह बॉलीवुड के दबंग सलमान खान से पंगा ले बैठीं, जिसका खामियाजा वह आज बेरोजगारी के तौर पर भुगत रहीं हैं।

Loading...