1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इस एक्ट्रेस ने लगाया कंगना रनौत पर गंभीर आरोप, कहा-छील ली थी मुझसे…

इस एक्ट्रेस ने लगाया कंगना रनौत पर गंभीर आरोप, कहा-छील ली थी मुझसे…

This Actress Made Serious Allegations On Kangana Ranaut Said Peel Was

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर फेमस है कि किसी ना किसी विवाद में उनका नाम जरूर जुड़ता है और इस समय एक और खबर सामने आ रही है जहां पर कंगना रनौत पर एक अभिनेत्री ने आरोप लगाया है। आरोप ये है कि कंगना रनौत ने उनसे फिल्म छीनी है और उनके साथ ऐसा कई बार हुआ है।

पढ़ें :- योगा क्लास के बाहर नजर आई चंकी पांडे की लाडली बेटी, फोटो हुई वायरल

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ एक्ट्रेस नीतू चंद्रा की। उनका ऐसा आरोप है कि कंगना रनौत ने उनसे फिल्म छीनी है। नीतू चंद्रा ने कहा कि वो मशहूर फिल्म तनु वेड्स मनु के लिए साइन की गईं थीं लेकिन बाद में कंगना रनौत ने आर माधवन से सिफारिश की थी जिसके बाद उन्हें फिल्म से साइड लाइन कर दिया गया और कंगना को फिल्म में ले लिया गया।

नीतू चंद्रा का ये बयान काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस को इंतजार है कि कंगना रनौत कब इस बात का जवाब देंगी। नीतू चंद्रा ने ये भी कहा कि उनसे एक-दो नहीं बल्कि 6 फिल्मों को छीना गया जो कि काफी ज्यादा परेशान करने वाला था। बता दें कि वो हॉलीवुड फिल्म Never Back Down: Revolt में भी नजर आने वाली हैं और उनको काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

पढ़ें :- शादीशुदा होने के बावजूद, ये 6 अभिनेत्रियां कुंवारी लड़कियों की तरह जीवन जीती हैं, उनकी शैली को देखें

नीतू चंद्रा ने बताया कि तनु वेड्स मनु के अलावा ओय लक्की लक्की ओय जैसी फिल्में भी उनकी झोली में थीं लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। इस दौरान नीतू चंद्रा बॉलीवुड हंगामा से बात कर रहीं थीं और उन्होने इतने बड़े बड़े राज का खुलासा कर डाला है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...