1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. फिल्म तेरे नाम की यह अभिनेत्री 41 साल की उम्र में दिखती है बेहद खूबसूरत

फिल्म तेरे नाम की यह अभिनेत्री 41 साल की उम्र में दिखती है बेहद खूबसूरत

This Actress Named Film Tere Looks Very Beautiful At The Age Of 41

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म जगत के सुल्तान कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान ने कई अभिनेत्रियों के साथ काम किया है जिनमे से आज कई फिल्म जगत में पॉपुलर हो चुकी है लेकिन आज आपको उस अभिनेत्री के बारे में बता रहे है जो पहली फिल्म से पॉपुलर होने के बाद कुछ फिल्मो में नज़र आयी और फिर फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गई।

पढ़ें :- योगा क्लास के बाहर नजर आई चंकी पांडे की लाडली बेटी, फोटो हुई वायरल

बता दे जिस फिल्म की बात हो रही है वो सलमान खान की फिल्म तेरे नाम और फिल्म में सलमान खान के साथ नजर आने वाली अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि मशहूर अभिनेत्री भूमिका चावला है। भूमिका चावला अपने समय के बेहद खूबसूरत अभिनेत्री है। लेकिन आज उनकी उम्र 41 साल की हो गई है फिर भी वह दिखने में काफी खूबसूरत लगती है।

बता दें कि भूमिका चावला का जन्म 21 अगस्त 1978 को नई दिल्ली में एक पंजाबी परिवार में हुआ था और उन्होंने अपनी शिक्षा नई दिल्ली में ही पूरी की। आपको यह भी बता दें कि भूमिका चावला के पिता एक आर्मी ऑफिसर थे।भूमिका फिल्मी दुनिया में अपना कैरियर बनाने के लिए वर्ष 1997 में मुंबई आ गई थी। जिसके बाद उन्होंने मुंबई में कई विज्ञापन और वीडियो एल्बम में भी काम कर चुकी है। इसके अलावा भूमिका चावला ज़ी टीवी के शो हिप हिप हुर्रे में भी काम कर चुकी है।

फिल्मों में खास सफलता न मिलने के बाद भूमिका ने 2007 में अपने ही योगा टीचर भरत ठाकुर से शादी कर ली थी। शादी के पहले दोनों ने एक-दूसरे को 4 साल तक डेट किया था। बता दें कि भूमिका, भरत ठाकुर से योग सीखती थीं। 3 साल योग क्लासेस के दौरान पहले दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्यार। दोनों की शादी देवलानी (नासिक) के एक गुरुद्वारे में हुई थी। 2014 में भूमिका ने एक बेटे को जन्म दिया।

पढ़ें :- शादीशुदा होने के बावजूद, ये 6 अभिनेत्रियां कुंवारी लड़कियों की तरह जीवन जीती हैं, उनकी शैली को देखें

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...