1. हिन्दी समाचार
  2. इस अभिनेत्री ने फिल्मो में कभी नहीं दिया किसिंग सीन और न कभी देना चाहती, ठुकरा चुकी है सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म!

इस अभिनेत्री ने फिल्मो में कभी नहीं दिया किसिंग सीन और न कभी देना चाहती, ठुकरा चुकी है सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म!

This Actress Never Gave Kissing Scenes In Films And Never Wanted To Give Has Rejected Superstar Ajay Devgans Film

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मो किसिंग सीन होना आज आम बात हो गई है, इन दिनों बॉलीवुड में जितनी भी फिल्में बन रही हैं सभी में डायरेक्टर एक्ट्रेस से रोमांटिक सीन और किसिंग सीन की डिमांड कर रहे हैं लेकिन आज भी कई ऐसी फिल्म एक्ट्रेस हैं जो फिल्मो में किसिंग सीन नहीं देती हैं। ऐसे में आज अभिनेत्री के बारे में बता रहे है जो फिल्मो में किसिंग सीन के कारण फिल्म छोड़ चुकी है।

पढ़ें :- नौतनवां:एक साथ उठी पति-पत्नी की अर्थिया,रो उठा पूरा नगर

आपको बता दे की यहाँ जिस अभिनेत्री की बात हो रही है वो है साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश की। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश अभी कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अपनी शानदार एक्टिंग के लिए वह राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीत चुकी हैं

बता दे की हाल ही में अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म मैदान छोड़ दी हैं जो 11 दिसंबर 2020 को रिलीज होने वाली हैं। फिल्म में कीर्ति सुरेश के अपोज़िट बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन भी शामिल हैंम लेकिन अब ऐसा नहीं होगा कीर्ति सुरेश ने अजय की फिल्म मैदान को छोड़ दिया हैं और उनकी जगह प्रियामणि को लिया गया हैं।

कीर्ति सुरेश ने यह फिल्म इसलिए छोड़ दी क्यूंकि मेकर्स उन्हें फिल्म में किसिंग सीन के लिए बोल रहे थे। जिसकी वजह से कीर्ति सुरेश ने यह फिल्म बीच में ही छोड़ दी। क्यूंकि कीर्ति सुरेश ने ना कभी किसिंग सीन दिया हैं और ना कभी देना चाहती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में कीर्ति सुरेश की जगह प्रियामणि को दिखाया जायेगा। आपको जानकर यक़ीन नहीं होगा प्रियामणि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की लोकप्रिये एक्ट्रेस विद्या बालन की छोटी बहन हैं।

पढ़ें :- किसान आंदोलनः 10वें दौर की बातचीत बेनतीजा, 22 जनवरी को होगी अगली बैठक

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...