1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड फेम इस एक्ट्रेस को हुआ 41 साल में हुआ ब्रेस्ट कैंसर, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड फेम इस एक्ट्रेस को हुआ 41 साल में हुआ ब्रेस्ट कैंसर, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi Mittal) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रहे है। दरअस, हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बड़ा खुलासा कर जानकारी दी है कि उन्हे ब्रेस्ट कैंसर (Breast Cancer) हुआ है और इसके चलते उनके कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। खबर के फैलते ही मानो फैंस को एक गहरा सदमा लगा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi Mittal) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रहे है। दरअस, हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बड़ा खुलासा कर जानकारी दी है कि उन्हे ब्रेस्ट कैंसर (Breast Cancer) हुआ है और इसके चलते उनके कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। खबर के फैलते ही मानो फैंस को एक गहरा सदमा लगा।

पढ़ें :- Udaipur Case: तू उल्टी गिनती शुरू कर, कन्हैयालाल के बाद अब तेरी बारी..., एक्ट्रेस को मिल रही लगातार धमकी

आप सभी को बता दें कि छवि मित्तल (Chhavi Mittal) एक मशहूर अदाकारा है और उन्होंने कई फिल्मों में अपने जलवे दिखाए हैं। इसी के साथ वह कई शोज में भी दिखाई दे चुकीं हैं। आप सभी ने उन्हें कई बेहतरीन शोज में देखा होगा, जैसे- ‘तुम्हारी दिशा, तीन बहुरानियां, डॉली की शादी, एक चुटकी आसमान, कैसे कहे, घर की लक्ष्मी, नागिन आदि। वहीँ अब सामने आया है कि छवि मित्तल इन दिनों बड़ी बीमारी से लड़ रही हैं।

दरअसल एक्ट्रेस को ब्रेस्ट कैंसर (Breast Cancer) है। हाल ही में इस बात का खुलासा छवि ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर किया है। आप देख सकते हैं इस पोस्ट के सामने आने के बाद एक्ट्रेस के फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।

वहीँ दूसरी तरफ छवि मित्तल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ”डियर ब्रेस्ट।। यह आपके लिए एक प्रशंसा पोस्ट है। पहली बार मैंने आपका जादू देखा था जब आपने मुझे बहुत खुशी दी थी।। लेकिन आपका महत्व तब बढ़ गया जब आपने मेरे दोनों बच्चों को फीड दी। आज आपके साथ खड़े होने की मेरी बारी है, जब आपमें से एक ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रहीं हूँ।

ऐसा होना सबसे अच्छी बात नहीं है, लेकिन इसके लिए मेरे हौसले पस्त करने की जरूरत नहीं है। यह आसान नहीं है, लेकिन यह कठिन भी नहीं होना चाहिए। हो सकता है कि मैं फिर से वही न दिखूं, लेकिन इससे मुझे अलग महसूस कराने की जरूरत नहीं है। सभी स्तन कैंसर से बचे लोगों के लिए एक बड़ी खुशी।। आपको पता नहीं है कि आज मैं आपसे कितनी प्रेरणा लेती हूं।” आप सभी को बता दें कि इस पोस्ट के आने के बाद से फैंस लगातार छवि के लिए दुआ कर रहे हैं।

पढ़ें :- Payal Rohatgi Wedding: आगरा के लिए रवाना हुई एक्ट्रेस, पैपराजी के पूछते ही दिया ऐसा जवाब
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...