1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. ससुराल में चप्पलों से पीटकर हुआ था इस एक्ट्रेस का स्वागत, नाम जानकर रह जाएंगे दंग !

ससुराल में चप्पलों से पीटकर हुआ था इस एक्ट्रेस का स्वागत, नाम जानकर रह जाएंगे दंग !

This Actress Was Beaten With Slippers In Her In Laws She Would Be Shocked To Know The Name

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड में रेखा को एक ऐसी एक्ट्रेस के तौर पर पहचाना जाता है जिन्होंने अभिनेत्रियो को फिल्मो में परम्परागत रूप से पेश किये जाने के तरीके को बदलकर अपने बिंदास अभिनय से दर्शको के बीच अपनी ख़ास पहचान बनाई है। बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रैस रेखा का फ़िल्मी करियर जितना शानदार रहा है उतनी ही उतार-चढ़ाव से भरी रही है उनकी पर्सनल लाइफ रही जिसमे उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। रेखा की पूरी ज़िंदगी रहस्यों से भरी हुई है। वैसे तो उनके जीवन में कई मर्द आये मगर रेखा की सच्चे प्यार की जो तलाश थी वो हमेशा अधूरी ही रही।

पढ़ें :- एक्ट्रेस पर महेश भट्ट ने लगाया 1 करोड़ का मानहानि का केस, लड़की- सप्लाई जैसे लगे गंभीर आरोप...

एक कामयाब एक्ट्रैस होने के बावजूद रेखा की जिंदगी में एक समय ऐसा भी आया जब उन्हे विनोद मेहरा की माँ से चप्पलो की मार भी खानी पड़ी। ये बात उस समय की है जब विनोद मेहरा और रेखा के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी और बेबस रेखा सिर्फ इसलिए पिटती रही क्योंकि वो विनोद मेहरा से बेहद प्यार करती थी और उन्हे अपना जीवन साथी भी मान लिया था। बता दे की रेखा से विनोद की मुलाकात फिल्म ‘घर’ के सेट पर हुई और शूटिंग के दौरान ही दोनों करीब आते गए और एक समय ऐसा आया जब दोनों ने शादी करने फैसला कर लिया और कोलकत्ता के एक मन्दिर में दोनों ने शादी कर ली और उनकी शादी के गवाह बने मौसमी चटर्जी और उनके पति रितेश चटर्जी।

रेखा और विनोद का दोस्ती का रिश्ता शादी में बदल तो गया लेकिन रेखा को ना ही पत्नी का दर्जा मिल सका और न ही ससुराल में बहु की जगह। इतना सब सहने और विनोद की माँ के रूखे बर्ताव बावजूद रेखा लंबे समय तक विनोद का इंतजार करती रही मगर विनोद अपनी माँ के खिलाफ नहीं जा सके और रेखा का साथ भी नहीं निभा पाये। वो कहते है ना इंसान हर चीज पा सकता है लेकिन सच्चा प्यार सिर्फ किस्मत वालो को ही मिल पाता है। बहुत इंतज़ार के बाद जब विनोद रेखा की जिंदगी में लौट के नहीं आये तब रेखा ने जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला किया और किरण कुमार के साथ उन्होंने अपनी जिंदगी के बाकि लम्हों को जीने का फैसला किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...