इस उम्र में महिलाएं शारीरिक संबंध के लिए हो जाती हैं बेकाबू

girl-51

हाल ही में एक रिसर्च के अनुसार, इस उम्र के बाद महिलायें अपनी निजी पलों को एन्जॉय करती हैं। 35 साल से 40 साल के बीच इनके हार्मोन्स तेजी से बढ़ते हैं और इस समय इंटिमेसी को लेकर उनकी डिजायर बढ़ने लगती हैं। स्टडी के अनुसार, 35 से 40 साल के बीच महिलाओं की कामेच्छा शिखर पर होती हैं।

ये उम्र होती है खास:
इस सर्वे में शामिल 20 फीसदी महिलाओं ने माना कि वो 30 के बाद शारीरिक संबंधों को ज्यादा एन्जॉय कर रही हैं। जबकि इसी उम्र की 40 फीसदी महिलाओं ने कहा कि वे हफ्ते में 2 से 3 बार इंटिमेट होती हैं। जबकि 20 फीसदी महिलायें ऐसी थी जो एक हफ्ते में 4 से 6 बार इंटिमेट होती हैं।

{ यह भी पढ़ें:- लड़के होते हैं शादीशुदा महिलाओं की तरफ ज़्यादा आकर्षित, जानें वजह }

तनाव और उदासी का कारण:
इनसे कम उम्र की महिलाओं में तनाव और उदासी देखी गई। जिंदगी की भाग-दौड़ में अपने पार्टनर के साथ सही तालमेल बैठने की वजह से वे इनका सही से आनंद नहीं उठा पाती हैं। जबकि उम्र बढ़ने के साथ उनमे कामेच्छा भी बढ़ी और इंटिमेट होने के दौरान वो अपने पार्टनर के और करीब आई।

मैच्योरिटी की ओर बढ़ती महिलायें:
महिलायें केयर चाहती हैं, 30 के बाद मैच्योरिटी की ओर बढ़ती महिलायें पुरुषों से भी वैसी ही उम्मीद रखती हैं। आप अपने पार्टनर को खुश रखें और अपने निजी पलों का आनंद उठाये। 35 से 40 साल के बीच महिलायें अपने पार्टनर को लेकर थोड़ा चूजी भी हो जाती हैं। सही मर्द का चुनाव उन्हें जीवन में एक अलग संतुष्टि देता हैं।

{ यह भी पढ़ें:- कहीं आपके पार्टनर का तो नहीं है ऑनलाइन अफेयर! }

हाल ही में एक रिसर्च के अनुसार, इस उम्र के बाद महिलायें अपनी निजी पलों को एन्जॉय करती हैं। 35 साल से 40 साल के बीच इनके हार्मोन्स तेजी से बढ़ते हैं और इस समय इंटिमेसी को लेकर उनकी डिजायर बढ़ने लगती हैं। स्टडी के अनुसार, 35 से 40 साल के बीच महिलाओं की कामेच्छा शिखर पर होती हैं। ये उम्र होती है खास: इस सर्वे में शामिल 20 फीसदी महिलाओं ने माना कि वो 30 के बाद शारीरिक संबंधों…
Loading...