1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. अपनी टीम दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ा ये आस्ट्रेलियाई दिग्गज, कुछ दिन रहना होगा क्वारंटाइन में

अपनी टीम दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ा ये आस्ट्रेलियाई दिग्गज, कुछ दिन रहना होगा क्वारंटाइन में

कुछ ही दिन में शुरु होने वाले आईपीएल के 14वें सत्र के लिए आस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने अपनी टीम को मुंबई में ज्वाइंन कर लिया है। वो इस सत्र में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए नजर आयेंगे। इस बात की जानकारी टीम के अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से दी गई है। स्मिथ को इस बार की आईपीएल के निलामी में दिल्ली की टीम ने 22 करोड़ रुपये में खरीदा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। कुछ ही दिन में शुरु होने वाले आईपीएल के 14वें सत्र के लिए आस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने अपनी टीम को मुंबई में ज्वाइंन कर लिया है। वो इस सत्र में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए नजर आयेंगे। इस बात की जानकारी टीम के अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से दी गई है। स्मिथ को इस बार की आईपीएल के निलामी में दिल्ली की टीम ने 22 करोड़ रुपये में खरीदा है।

पढ़ें :- IND Vs SRI: भारतीय टीम के स्पिनरों को लेकर युजवेंद्र चहल ने दिया चौंकाने वाला बयान

पढ़ें :- IND Vs SRI: एक जौहरी ने तराशे ना जानें कितने हीरे, उनमें से एक नाम दीपक चाहर का भी

फ्रैंचाइजी ने ‘गेटवे ऑफ इंडिया’ के साथ उनकी फोटो को साझा करते हुए लिखा, ‘एक तस्वीर में दो शानदार चीजें, डीसी (दिल्ली कैपिटल्स) परिवार में आपका स्वागत है स्टीव स्मिथ।’ टीम ने शिविर में पहले से ही अपनी प्रैक्टिस शुरू कर दी है। वो कुछ दिन अभी क्वारंटाइन के नियमों का पालन करेंगे। ऐसा भी अनुमान लगाया जा रहा है कि वो 10 अप्रैल को चेन्नई के साथ होने वाले पहले मैच से पहले अभ्यास सत्र में भी हिस्सा नहीं ले पायेंगे।

आपकों बता दें कि 9 अप्रैल से शुरु होने वाले इस महासमर में अगले दिन इस सत्र का दूसरा मुकाबला चेन्नई और दिल्ली के बीच में खेला जाना है। दिल्ली की टीम की कप्तानी इस बार भारत के शानदार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के हांथो में होगी।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...