1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. चेतेश्वर पुजारा की जग​ह इस बल्लेबाज को मिल सकता है मौका, नाम सुन चौंक जायेंगे आप

चेतेश्वर पुजारा की जग​ह इस बल्लेबाज को मिल सकता है मौका, नाम सुन चौंक जायेंगे आप

डब्ल्यूटीसी फाइनल में टीम इंडिया के सभी बल्लेबाज दोनों पारियों में फेल रहे। टीम में विराट कोहली, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे और ऋषभ पंत जैसे धुरंधर बल्लेबाजों के होने के बाद भी दोनों पारियों में टीम की तरफ से एक भी फिफ्टी नहीं लगी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। डब्ल्यूटीसी फाइनल में टीम इंडिया के सभी बल्लेबाज दोनों पारियों में फेल रहे। टीम में विराट कोहली, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे और ऋषभ पंत जैसे धुरंधर बल्लेबाजों के होने के बाद भी दोनों पारियों में टीम की तरफ से एक भी फिफ्टी नहीं लगी। अब भारतीय टीम को इंग्लैंड में पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। टीम के इस प्रदर्शन के बाद भारत के पूर्व बैटिंग कोच संजय बांगर ने कहा है कि करुण नायर को भारतीय टीम में दोबारा मौका मिल सकता है।

पढ़ें :- Hockey India: भारत के पूर्व क्रिकेटर ने हॉकी टीम की जीत पर कहा, भूल जाओ 1983, 2007 और 2011 वर्ल्ड कप की जीत

उन्होंने ‘क्रिकेट डॉट कॉम’ से कहा कि, ‘नायर को टीम में जगह उनके फर्स्ट क्लास क्रिकेट के आंकड़ों को देखते हुए मिल सकती है।’ बांगर ने हनुमा विहारी की भी तारीफ करते हुए कहा कि, ‘वे एक बेहतरीन निवेश हैं और उनका अब तक का प्रदर्शन अच्छा रहा है। आपको बता दें कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में मिली हार के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर अपने प्रदर्शन को सुधारने और विजयी फॉर्म में लौटने का दबाव बन गया है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...