1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IPL 2021: इस बल्लेबाज ने शिखर धवन से छीनी ऑरेंज कैप, जानिए टॉप-5 में कौन-कौन हैं शामिल

IPL 2021: इस बल्लेबाज ने शिखर धवन से छीनी ऑरेंज कैप, जानिए टॉप-5 में कौन-कौन हैं शामिल

कल आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में हैदराबाद ने राजस्थान को हराकर सात विकेट से हराया। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने 82 रनों की पारी खेली। इसी के साथ उन्होंने ऑरेंज कैप पर कब्जा कर लिया है। उन्होंने शिखर धवन से ऑरेज कैप छीनी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कल आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में हैदराबाद ने राजस्थान को हराकर सात विकेट से हराया। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन (SANJU SAMSON) ने 82 रनों की पारी खेली। इसी के साथ उन्होंने ऑरेंज कैप पर कब्जा कर लिया है। उन्होंने शिखर धवन से ऑरेज कैप छीनी। सैमसन ने इस पारी के दौरान आईपीएल (IPL) में अपने 3000 रन भी पूरे किए। संजू सैमसन ने 57 गेंदों में 82 रन बनाए। अपनी पारी में उन्होंने 7 चौके और तीन छक्के जड़े।

पढ़ें :- IPL 2021: आईपीएल 2021 का खिताब जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स पर हुई ईनाम में करोड़ो रुपये की बारिश

आपको बता दें कि सैमसन ने आईपीएल 2021 में उन्होंने अभी तक 10 मैचों में 433 रन बना लिए हैं। दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने 430 रन बनाए हैं। पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं। सीएसके (CSK) के फॉफ डुप्लेसी इस लिस्ट चौथे नंबर पर है। उन्होंने 394 रन बनाए हैं। सीएसके के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने 362 रन बनाए हैं। इस तरह आरेंज कैप पर राजस्थान के कप्तान का कब्जा बना रहेगा। जब तक की इन बल्लेबाजों (BATSMAN) में से कोई ज्यादा रन बना कर के उन्हें पिछे ना छोड़ दें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...