1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ब्रेकअप के बाद 6 महीने घर में कैद रही थी ये खूबसूरत अभिनेत्री, किसी से नही की थी बात!

ब्रेकअप के बाद 6 महीने घर में कैद रही थी ये खूबसूरत अभिनेत्री, किसी से नही की थी बात!

This Beautiful Actress Was Imprisoned At Home For 6 Months After The Breakup She Did Not Talk To Anyone

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: हर शख्स की जिंदगी में एक ऐसा दौर जरूर आता है जब वो बुरी तरह टूट जाता है। पर्दे पर हमेशा खुश और ग्लैमरस दिखने वाले एक्टर्स भी असल जिंदगी में कई बुरे दौर से गुज़रते हैं। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जो ब्रेकअप के बाद 6 महीने घर में कैद रही थी। तो आइए जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे में।

पढ़ें :- योगा क्लास के बाहर नजर आई चंकी पांडे की लाडली बेटी, फोटो हुई वायरल

जिस अभिनेत्री की यहाँ बात हो रही है उस अभिनेत्री का नाम परिणीति चोपड़ा है। परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं। हम आपको बता दें जल्द ही परिणीति चोपड़ा की फिल्म “जबरिया जोड़ी” बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिलहाल परिणीति चोपड़ा इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं।इसी दौरान वह एक शो पर पहुंची थी जहां पर उन्होंने अपने जीवन के बारे में खुलकर बात किया है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी अपने उसी दौर का खुलासा किया है जब वो डिप्रेशन में चली गई थीं। परिणीति चोपड़ा ने बताया कि जब वह बॉलीवुड में डेब्यू कर रही थी उस समय वह एक अभिनेता के साथ रिलेशनशिप में थी। लेकिन रिलेशनशिप के कुछ ही महीनों बाद उनका ब्रेकअप हो गया था।

परिणीति चोपड़ा ने आगे कहा कि इस बात का उन्हें इस कदर सदमा लगा था कि, उन्होंने खुद को 6 महीने तक घर में कैद कर लिया था। इस दौरान वह किसी से नहीं मिलती थी। जानकारी के लिए आपको बता दें परिणीति चोपड़ा ने “इशकजादे” जैसी सुपरहिट फिल्म में काम कर चुकी हैं। बता दे की परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ 9 अगस्त को पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा उनके साथ लीड रोल में नजर आएंगे।

 

पढ़ें :- शादीशुदा होने के बावजूद, ये 6 अभिनेत्रियां कुंवारी लड़कियों की तरह जीवन जीती हैं, उनकी शैली को देखें

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...