1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. यह खुबसूरत लड़की खुद को समझती थी भगवान की बेटी और चली गयी मगरमच्छ के बाड़े में, उसके बाद…

यह खुबसूरत लड़की खुद को समझती थी भगवान की बेटी और चली गयी मगरमच्छ के बाड़े में, उसके बाद…

This Beautiful Girl Thought Herself To Be The Daughter Of God And Went To The Crocodile Enclosure After That

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली: आज सोशल मीडिया के इस दौर में लोगों को बहुत जल्दी प्रसिद्धि पाने की इच्छा है। इसी चक्कर में आजकल कई लोग अपना वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर दाल रहे हैं। कुछ लोगों के वीडियो और फोटो तो इतने बेवकूफी भरे होते हैं कि देखने के बाद बस दिल करता है कि क्या कर दें।

पढ़ें :- इस गांव मे करवाचौथ का व्रत है श्रापित, सुहाग‍िन स्‍त्री व्रत करते ही हो जाती है विधवा

ये वही लोग होते हैं जो प्रसिद्धि पाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं। पिछले कुछ दिनों में हमारे सामने कई ऐसे उदहारण आये हैं, जिससे यह साबित होता है कि आज के समय में लोग प्रसिद्धि पाने के लिए किसी भी हद तक जानें कप तैयार हैं। कोई अपना डांस का वीडियो बना कर डाल रहा है तो कोई किसी खतरनाक हरकत को करते हुए।

उनका बस सीधा-सीधा एक ही मकसद होता है, लोकप्रिय होना। ऐसे ही आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। आपको बता दें यह वीडियो देखने के बाद आप समझ नहीं पाएंगे कि वीडियो में दिखने वाली लड़की ने ऐसी हरकत क्यों की? आखिर उसे किस चीज की जरुरत थी। दरअसल एक लड़की नेशनल पार्क में सेफ्टी लाइन को पार करते हुए मगरमच्छ के बाड़े में घुस जाती है।

लड़की की यह हरकत मगरमच्छ को भी नहीं आती पसंद:
लड़की वहाँ जानें के बाद कुछ ऐसी हरकत करती है जो मगरमच्छ को भी अच्छी नहीं लगती है। उसके बाद जो हुआ, उसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है। आपको बता दें इस वीडियो के बारे में कोई जानकारी नहीं है कि यह कहा का है और किसनें बनाया है। लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद यक़ीनन आपके रातों की नींद गायब होने वाली है।

पढ़ें :- जब बच्चे को पापा का मास्क नहीं आया पसंद, फिर किया कुछ ऐसा कि .... VIDEO

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...