1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. इस खूबसूरत सांसद को हुआ कोरोना, जानिए बोल्ड अभिनेत्री से राजनीति तक का सफर

इस खूबसूरत सांसद को हुआ कोरोना, जानिए बोल्ड अभिनेत्री से राजनीति तक का सफर

This Beautiful Mp Got Corona Know The Journey From Bold Actress To Politics

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत कौर राणा को कोरोना हो गया था। जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराना पड़ा था। लेकिन अब उनकी हालत में सुधार है और उन्हें सामान्य वार्ड में शिफ्ट किया गया है।

पढ़ें :- लॉकडाउन के मसीहा सोनू सूद पर लगे गंभीर आरोप- ट्वीट कर बोले...

अगस्त के मध्य में नवनीत राणा को कोरोना से ग्रसित पाया गाया था। जिसके बाद उन्हें नागपुर के वोकहार्ट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। नवनीत राणा के घर में सबसे पहले उनके ससुर कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

नवनीत राणा में कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद उनके पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट हुआ तो उनके पति रवि राणा और दोनों बच्चों में भी कोरोना संक्रमण पाया गया। जिसके बाद सभी को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। हालांकि बाद में सभी के स्वास्थ्य में सुधार आ गया।

पढ़ें :- जब कपिल शर्मा के शो मे पहुंचे अक्की पाजी, मिला गजब का तोहफा देख बोले...VIDEO

नवनीत राणा को सबसे पहले सांस लेने में तकलीफ की शिकायत शुरु हुई थी। जिसके बाद उनकी कोरोना जांच की गई। बाद में पता चला कि उनके परिवार के 16 लोगों में कोरोना का संक्रमण हो गया है। जिसमें उनके पति और बच्चों के अलावा बहन का परिवार और भाई भी शामिल था।

तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस ​नवनीत कौर राणा महाराष्ट्र के निर्दलीय विधायक रवि राणा की पत्नी हैं। दोनों ने एक सामूहिक विवाह समारोह में शादी की थी। जिसकी हर तरफ चर्चा हुई थी।

नवनीत ने वर्तमान सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरु हुए विवाद में कंगना रनौत का साथ दिया था और महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार द्वारा उनका दफ्तर तोड़े जाने पर विरोध दर्ज कराया था। उन्होंने बयान जारी करके शिवसेना के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा था।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: सुरजेवाला ने नीतीश कुमार को बताया 'अपराध कुमार', कहा-पूरा बिहार अपरध के ​बीहड़ में तब्दील हुआ

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...