इस बॉलीवुड एक्टर ने बीजेपी उम्मीदवार को कहा, कुछ नहीं जानती हैं अपने क्षेत्र के बारे में

prakash raj
इस बॉलीवुड एक्टर ने बीजेपी उम्मीदवार को कहा, कुछ नहीं जानती हैं अपने क्षेत्र के बारें में

मुंबई। मशहूर एक्टर प्रकाश राज आजकल सोशल मीडिया पर लोकसभा चुनाव को लेकर बेबाकी से अपनी बात रख रहें हैं। चुनावी दौर के चलते उन्होंने उत्तर प्रदेश के बदायूं ज़िले से बीजेपी उम्मीदवार संघमित्रा मौर्य को लेकर ट्वीट किया जो खूब वायरल किया जा रहा है। इस ट्वीट पर लोगों के कई तरह के रिएक्शन भी आ रहें हैं।

This Bollywood Actor Said To The Bjp Candidate She Do Not Know Anything About My Area :

प्रकाश राज ने बीजेपी उम्मीदवार को निशाना बनाते हुए ट्वीट किया और कहा कि “प्यारे नागरिकों… क्या आपको लगता है कि यूपी के बदायूं से इस बीजेपी उम्मीदवार की आसाधारण समझ और नजरिया ना सिर्फ मुद्दे का सामाधन करेगा बल्कि देश का उत्थान भी करेगा।” इस पोस्ट के साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है। प्रकाश राज का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक न्यूज रिपोर्टर उनसे देश के मुद्दों पर सवाल पूछता है, जिसके जवाब में वो कुछ भी नहीं बोल पाती हैं। इससे पहले प्रकाश राज ने ट्वीट कर बिहार के बेगूसराय से सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार के लिए वोट डालने की अपील की थी। साथ ही मोदी सरकार पर जमकर निशाना भी साधा था।

मुंबई। मशहूर एक्टर प्रकाश राज आजकल सोशल मीडिया पर लोकसभा चुनाव को लेकर बेबाकी से अपनी बात रख रहें हैं। चुनावी दौर के चलते उन्होंने उत्तर प्रदेश के बदायूं ज़िले से बीजेपी उम्मीदवार संघमित्रा मौर्य को लेकर ट्वीट किया जो खूब वायरल किया जा रहा है। इस ट्वीट पर लोगों के कई तरह के रिएक्शन भी आ रहें हैं। प्रकाश राज ने बीजेपी उम्मीदवार को निशाना बनाते हुए ट्वीट किया और कहा कि "प्यारे नागरिकों... क्या आपको लगता है कि यूपी के बदायूं से इस बीजेपी उम्मीदवार की आसाधारण समझ और नजरिया ना सिर्फ मुद्दे का सामाधन करेगा बल्कि देश का उत्थान भी करेगा।" इस पोस्ट के साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है। प्रकाश राज का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक न्यूज रिपोर्टर उनसे देश के मुद्दों पर सवाल पूछता है, जिसके जवाब में वो कुछ भी नहीं बोल पाती हैं। इससे पहले प्रकाश राज ने ट्वीट कर बिहार के बेगूसराय से सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार के लिए वोट डालने की अपील की थी। साथ ही मोदी सरकार पर जमकर निशाना भी साधा था। https://twitter.com/prakashraaj/status/1121653946542465025