इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने प्रियंका चतुर्वेदी को पार्टी छोड़ने पर कांग्रेस को दी ये नसीहत

richa chaddha
इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने प्रियंका चतुर्वेदी को पार्टी छोड़ने पर कांग्रेस को दी ये नसीहत

मुंबई। राजनीतिक गलियारे में जब भी किसी प्रवक्ता के पार्टी छोड़ने की बात आती है तो बॉलीवुड इंडस्ट्री से लोगों का रिएक्शन आना शुरू हो जाता है। इसी के चलते एक बार फिर कांग्रेस की तेज-तर्रार प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा की गई बदसलूकी से निराश होकर पार्टी छोड़ दी है। प्रियंका के पार्टी छोड़ते ही सोशल मीडिया पर जोरदार रिएक्शन आ रहा है। वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने प्रियंका चतुर्वेदी के समर्थन में ट्वीट कर कांग्रेस पार्टी को नसीहत दी है।

This Bollywood Actress Gives Advice To Congress Party For Left The Party Of Priyanka Chaturvedi :

बुधवार को प्रियंका चतुर्वेदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा की गई बदसलूकी से निराश होकर कहा था, “बड़े ही दुख की बात है कि पार्टी मारपीट करने वाले बदमाशों को अधिक महत्व देती है, बजाय जो खून पसीने के साथ काम करते हैं। पार्टी के लिए मैंने अभद्र भाषा से लेकर हाथापाई तक झेली, लेकिन फिर भी जिन लोगों ने मुझे पार्टी के अंदर धमकी दी, उनके साथ कोई भी ठोस कार्रवाई नहीं हुई। ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण हैं।”

प्रियंका चतुर्वेदी के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर काफी प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं। इसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी प्रियंका चतुर्वेदी को लेकर ये ट्वीट किया, “कांग्रेस अपने उस वादे पर खरा उतर कर दिखाओ जिसमें पार्टी के लैंगिक रूप से समान होने की बात कही गई थी। अगर आप उन लोगों को पार्टी में दोबारा जगह देते हैं तो आप अपनी इस बात से पलट रहे हैं।”

इस ट्वीट को ऋचा चड्ढा ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को टैग करके सीधे पार्टी अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से अपनी बात का जवाब मांगा है। बताते चले की प्रियंका पिछले दिनों यूपी के मथुरा में थीं। यहां राफेल डील को लेकर हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अभद्र और अमर्यादित व्यवहार किया था। जिसके बाद उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने संज्ञान में लेकर कार्यकर्ताओं के विरूद्ध त्वरित कार्यवाही की है। हालांकि बाद में घटना का खेद प्रकट करने पर कार्रवाई को निरस्त कर दिया था।

मुंबई। राजनीतिक गलियारे में जब भी किसी प्रवक्ता के पार्टी छोड़ने की बात आती है तो बॉलीवुड इंडस्ट्री से लोगों का रिएक्शन आना शुरू हो जाता है। इसी के चलते एक बार फिर कांग्रेस की तेज-तर्रार प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा की गई बदसलूकी से निराश होकर पार्टी छोड़ दी है। प्रियंका के पार्टी छोड़ते ही सोशल मीडिया पर जोरदार रिएक्शन आ रहा है। वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने प्रियंका चतुर्वेदी के समर्थन में ट्वीट कर कांग्रेस पार्टी को नसीहत दी है। बुधवार को प्रियंका चतुर्वेदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा की गई बदसलूकी से निराश होकर कहा था, "बड़े ही दुख की बात है कि पार्टी मारपीट करने वाले बदमाशों को अधिक महत्व देती है, बजाय जो खून पसीने के साथ काम करते हैं। पार्टी के लिए मैंने अभद्र भाषा से लेकर हाथापाई तक झेली, लेकिन फिर भी जिन लोगों ने मुझे पार्टी के अंदर धमकी दी, उनके साथ कोई भी ठोस कार्रवाई नहीं हुई। ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण हैं।" प्रियंका चतुर्वेदी के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर काफी प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं। इसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी प्रियंका चतुर्वेदी को लेकर ये ट्वीट किया, "कांग्रेस अपने उस वादे पर खरा उतर कर दिखाओ जिसमें पार्टी के लैंगिक रूप से समान होने की बात कही गई थी। अगर आप उन लोगों को पार्टी में दोबारा जगह देते हैं तो आप अपनी इस बात से पलट रहे हैं।" इस ट्वीट को ऋचा चड्ढा ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को टैग करके सीधे पार्टी अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से अपनी बात का जवाब मांगा है। बताते चले की प्रियंका पिछले दिनों यूपी के मथुरा में थीं। यहां राफेल डील को लेकर हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अभद्र और अमर्यादित व्यवहार किया था। जिसके बाद उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने संज्ञान में लेकर कार्यकर्ताओं के विरूद्ध त्वरित कार्यवाही की है। हालांकि बाद में घटना का खेद प्रकट करने पर कार्रवाई को निरस्त कर दिया था।