1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. सचिन तेंदुलकर को आउट करने पर मिली थी इस गेंदबाज को जान से मारने की धमकी

सचिन तेंदुलकर को आउट करने पर मिली थी इस गेंदबाज को जान से मारने की धमकी

सचिन तेंदुलकर को लेकर लोगो की बीच क्या दीवानगी थी इस बात का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि उनको मैच में आउट करने वाले एक गेंदबाज को जान से मारने की धमकी मिली थी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। सचिन तेंदुलकर को लेकर लोगो की बीच क्या दीवानगी थी इस बात का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि उनको मैच में आउट करने वाले एक गेंदबाज को जान से मारने की धमकी मिली थी। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टिम ब्रेसनन (Team bresnan) क्रिकेट के सभी फॉर्म से संन्यास की घोषणा कर चुके हैं।

पढ़ें :- दीप्ति शर्मा ने T20I क्रिकेट में रचा इतिहास, बनीं पहली भारतीय महिला क्रिकेटर

ब्रेसनन ने 31 जनवरी को यह घोषणा की। ब्रेसनन इंग्लैंड की ओर से 23 टेस्ट, 85 वनडे और 34 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। उन्होंने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच (International match)2015 में खेला था। ब्रेसनन को अपने करियर के दौरान एक बार सचिन तेंदुलकर को आउट करने के बाद जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी है।

ब्रेसनन ने खुद एक बार इस बात का खुलासा किया था। यह किस्सा 2011 ओवल टेस्ट का है। सचिन तेंदुलकर उस समय तक 99 इंटरनेशनल सेंचुरी जड़ चुके थे और जिस तरह से वह ओवल में बल्लेबाजी कर रहे थे, ऐसा लग रहा था कि 100वीं सेंचुरी (Centका इंतजार खत्म होने वाला है, लेकिन रॉड टकर के गलत फैसले ने ऐसा होने नहीं दिया और सचिन 91 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद ब्रेसनन को धमकियां मिलने लगी। ब्रेसनन को सुरक्षा भी लेनी पड़ी।

 

पढ़ें :- Cricket News: 99 रन पर आउट होने वाले खिलाड़ियों की देखिए लिस्ट, सचिन तेंदुलकर का भी रहा है खराब रिकॉर्ड
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...