400 km का माइलेज देने वाली Audi की ये कार जल्द होगी भारत में लांच

Audi
400 km का माइलेज देने वाली Audi की ये कार जल्द होगी भारत में लांच

नई दिल्ली। कार निर्माता दिग्गज कंपनी Audi ने भारतीय कार बाजार में Audi e-tron से पर्दा उठा दिया है और जल्द ही इसे लांच कर दिया जायेगा। Audi की e-tron एक इलेक्ट्रिक कार है और कई नए फीचर्स से लैस है। जानकारी के लिए बता दें कि सितंबर 2018 में Audi ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार e-Tron से पर्दा उठाया था। खैर अगले साल मार्च में यह कार भारतीय सड़कों पर फर्राटा भरेगी।

This Car Of Audi Will Launch Soon In India :

दरअसल, Audi e-tron दिखने में काफी अग्रेविस है इसका डिजाइन स्पोर्टी है। इसका शार्प और एजी लुक वाली इस एसयूवी के फ्रंट में आॅक्टागोनल ग्रिल दिया गया है। यह ग्रिल ऐक्टिव फ्लैप्स से लैस है जो कि हवा को खुद से पास होने देता है और फ्रंट ऐक्सल मोटर को ठंडा करता है। यह लग्जरी सेगमेंट में आयगी और इसकी संभावित कीमत करीब 1.5 करोड़ रुपये हो सकती है। क्योकिं यह पूरी तरह से बाहर से बनकर आएगी, इसलिए इस पर हैवी इंपोर्ट ड्यूटी लगेगी। यानी यह कार मेट्रो सिटी को टारगेट करेगी। लेकिन आम लोगों की पहुंच से काफी बाहर होगी। यह एक 5 सीट SUV है।

बता दें, नई Audi e-tron में 2 इलेक्ट्रिक मोटर लगी है जो इसके आगे और पीछे की तरफ हैं इसकी फ्रंट मोटर 125 kw और रियर मोटर140 kw की पावर देती है। लेकिन इसका कुल कंबाइंड पावर आउटपुट300 किलोवाट (400hp) व टॉर्क 664 एनएम होगा। फुल चार्ज होने पर यह 400 km की दूरी तय कर सकती है।

नई दिल्ली। कार निर्माता दिग्गज कंपनी Audi ने भारतीय कार बाजार में Audi e-tron से पर्दा उठा दिया है और जल्द ही इसे लांच कर दिया जायेगा। Audi की e-tron एक इलेक्ट्रिक कार है और कई नए फीचर्स से लैस है। जानकारी के लिए बता दें कि सितंबर 2018 में Audi ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार e-Tron से पर्दा उठाया था। खैर अगले साल मार्च में यह कार भारतीय सड़कों पर फर्राटा भरेगी। दरअसल, Audi e-tron दिखने में काफी अग्रेविस है इसका डिजाइन स्पोर्टी है। इसका शार्प और एजी लुक वाली इस एसयूवी के फ्रंट में आॅक्टागोनल ग्रिल दिया गया है। यह ग्रिल ऐक्टिव फ्लैप्स से लैस है जो कि हवा को खुद से पास होने देता है और फ्रंट ऐक्सल मोटर को ठंडा करता है। यह लग्जरी सेगमेंट में आयगी और इसकी संभावित कीमत करीब 1.5 करोड़ रुपये हो सकती है। क्योकिं यह पूरी तरह से बाहर से बनकर आएगी, इसलिए इस पर हैवी इंपोर्ट ड्यूटी लगेगी। यानी यह कार मेट्रो सिटी को टारगेट करेगी। लेकिन आम लोगों की पहुंच से काफी बाहर होगी। यह एक 5 सीट SUV है। बता दें, नई Audi e-tron में 2 इलेक्ट्रिक मोटर लगी है जो इसके आगे और पीछे की तरफ हैं इसकी फ्रंट मोटर 125 kw और रियर मोटर140 kw की पावर देती है। लेकिन इसका कुल कंबाइंड पावर आउटपुट300 किलोवाट (400hp) व टॉर्क 664 एनएम होगा। फुल चार्ज होने पर यह 400 km की दूरी तय कर सकती है।