1. हिन्दी समाचार
  2. कोरोना मे जॉब मंदी के टाइम इस बिल्ली को मिली जॉब, ऐसे कर रही काम

कोरोना मे जॉब मंदी के टाइम इस बिल्ली को मिली जॉब, ऐसे कर रही काम

This Cat Got Job At The Time Of Job Recession In Corona Doing Work Like This

By आराधना शर्मा 
Updated Date

ऑस्ट्रेलिया: कोरोना संक्रमण की वजह से जहां एक तरह लोगों की जॉब लगातार जा रही हैं यहाँ एक तरह लोग ही नहीं बल्कि कई देश आर्थिक मंदी का शिकार हो रहें हैं। वही इन दिनो एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जिन आप हैरान रह जाएँगे।

पढ़ें :- कभी भाजपा में बोलती थी जसवंत सिंह की तूती, अटल बिहारी वाजपेयी के करीबियों में होती थी गिनती

दरअसल ऑस्ट्रेलिया मे एक बल्ली को जॉब पर रखा गया है यहां के Epworth अस्पताल जो कि Richmond में है, वहां एक आवारा बिल्ली को जॉब पर रखा गया है। बता दें की इस बिल्ली का नाम Elwood है।

सिक्योरिटी गार्ड की मिली जॉब 

बिल्ली को Epworth Hospital की तरफ से सिक्योरिटी गार्ड की जॉब मिली है।  ये एक आवारा कैट है। गत 1 साल से ही वो इस हॉस्पिटल के मैन गेट के समीप घूम रही है। इसी को देखते हुए हॉस्पिटल प्रशासन ने उसके गले में एक बैज को डाल दिया। जिस पर Elwood की तस्वीर छपी हुई है। इस पर बाकायदा उसका नाम लिखा है और नीचे लिखा हुआ है सिक्योरिटी।

Chantel Trollip इस हॉस्पिटल में Pathologist हैं। उन्होंने Bored Panda को दिए अपने साक्षात्कार में बताया कि गत 1 साल से ये बिल्ली उनके हॉस्पिटल के मैन गेट पर सिक्योरिटी कर रही है। दरअसल, एक दिन उन्होंने देखा कि बिल्ली के गले में एक बैज लटका हुआ है। फिर उन्हें पता चला कि हॉस्पिटल की सिक्योरिटी टीम ने इस कैट को हायर कर लिया है।

उन्होंने आगे बताया है कि ये कैट हॉस्पिटल में आने वाले लोगों का एक तरफ से बेहद क्यूट वेलकम करती है। गेट पर इसे देखकर लोगों के फेस पर अपने आप स्माइल आ जाती है। इस बिल्ली ने सभी का जित लिया हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...