‘द कपिल शर्मा शो’ में इस कालाकार की जल्द होगी वापसी

the kapil sharma show
'द कपिल शर्मा शो' में इस कालाकार की जल्द होगी वापसी

नई दिल्ली। टेलीविजन के सबसे फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापसी कर चार चांद लगाएंगे कॉमेडियन सुनील ग्रोवर। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी जब भी साथ आती है धमाल ही मचाती है। इन दोनों की कॉमेडी टाइमिंग के फैन्स दीवाने हैं। अब एक बार फिर टेलीविजन की ये मशहूर जोड़ी साथ आने वाली है।

This Celebrity Will Return Soon In The Kapil Sharma Show :

दरअसल, ‘द कपिल शर्मा शो’ में एक्टर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर जल्द ही वापसी करने वाले हैं। ‘द कपिल शर्मा शो’ में डा. मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की अभी हाल ही में सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ रिलीज हुई है। इस फिल्म में सुनील ग्रोवर के एक्टिंग स्किल्स की काफी तारीफ हुई थी। इस फिल्म में सुनील ग्रोवर विलायती का किरदार निभाते नजर आए थे।

बता दें सुनील ग्रोवर ने साल 2016 में कपिल शर्मा से हुए एक झगड़े के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ को छोड़ दिया था। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर में ये विवाद इतना बढ़ गया था कि इस विवाद को सुलझाने के लिए कई मशहूर सितारों ने कोशिश की, लेकिन दोबारा ये दोनों एक साथ एक मंच पर वापस नहीं आए।

नई दिल्ली। टेलीविजन के सबसे फेमस कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में वापसी कर चार चांद लगाएंगे कॉमेडियन सुनील ग्रोवर। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी जब भी साथ आती है धमाल ही मचाती है। इन दोनों की कॉमेडी टाइमिंग के फैन्स दीवाने हैं। अब एक बार फिर टेलीविजन की ये मशहूर जोड़ी साथ आने वाली है। दरअसल, 'द कपिल शर्मा शो' में एक्टर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर जल्द ही वापसी करने वाले हैं। 'द कपिल शर्मा शो' में डा. मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की अभी हाल ही में सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' रिलीज हुई है। इस फिल्म में सुनील ग्रोवर के एक्टिंग स्किल्स की काफी तारीफ हुई थी। इस फिल्म में सुनील ग्रोवर विलायती का किरदार निभाते नजर आए थे। बता दें सुनील ग्रोवर ने साल 2016 में कपिल शर्मा से हुए एक झगड़े के बाद 'द कपिल शर्मा शो' को छोड़ दिया था। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर में ये विवाद इतना बढ़ गया था कि इस विवाद को सुलझाने के लिए कई मशहूर सितारों ने कोशिश की, लेकिन दोबारा ये दोनों एक साथ एक मंच पर वापस नहीं आए।