बिग बॉस 13 के घर से बेघर होने के लिए इस कंटेस्टेंट को किया जा सकता है नोमिनेट

big boss 13
बिग बॉस 13 के घर से बेघर होने के लिए इस कंटेस्टेंट को किया जा सकता है नोमिनेट

मुंबई। 29 सितंबर से सलमान खान का शो बिग बॉस 13 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। इस शो का पहला हफ्ता पूरा होने जा रहा है। अब तक इस शो में कई झगड़े और बवाल देखने को मिलें हैं। यहां तक की इस शो की पहली नॉमिनेशन प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी है। बिग बॉस 13 के पहले हफ्ते जो कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए है, उनमें देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, शेफाली बग्गा, कोएना मित्रा और दलजीत कौर शामिल हैं। आइए जानते है कि किस टास्क के चलते घर के इन सदस्यों को होना पड़ा नॉमिनेट।

This Contestant Can Be Nominated For Being Homeless From Bigg Boss 13 House :

दरअसल बिग बॉस पहली नॉमिनेशन की प्रक्रिया में सभी लड़कियों से कहते है कि वो अपनी तस्वीर लगा हुए दिल को उस मेल कंस्टेंट को दे, जिसके साथ वो आगे अपनी बॉन्ड बनानी चाहती हैं। इस प्रक्रिया में जहां सिद्धार्थ शुक्ला आरती का दिल संभालते है। वहीं, पारस माहिरा शर्मा का दिल चुनते है। इसके अलावा शहनाज अपना दिल अबू मलिक को देती हैं। इसके बाद बिग बॉस नॉमिनेट सदस्यों को नाम लेते है, जिनमें देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, कोएना मित्रा, शेफाली बग्गा और दलजीत शामिल है।

वहीं, शो में शेफाली बग्गा को लेकर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें हैं। लोगों को ये बिल्कुल भी पंसद नहीं आया कि उन्होंने आरती सिंह से एक टास्क के दौरान उनकी पर्सनल लाइफ और सिद्धार्थ के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा। ऐसे में हो सकता है कि आने वाले हफ्ते में शेफाली बग्गा इस वजह से नॉमिनेट हो जाए।

मुंबई। 29 सितंबर से सलमान खान का शो बिग बॉस 13 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। इस शो का पहला हफ्ता पूरा होने जा रहा है। अब तक इस शो में कई झगड़े और बवाल देखने को मिलें हैं। यहां तक की इस शो की पहली नॉमिनेशन प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी है। बिग बॉस 13 के पहले हफ्ते जो कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए है, उनमें देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, शेफाली बग्गा, कोएना मित्रा और दलजीत कौर शामिल हैं। आइए जानते है कि किस टास्क के चलते घर के इन सदस्यों को होना पड़ा नॉमिनेट। दरअसल बिग बॉस पहली नॉमिनेशन की प्रक्रिया में सभी लड़कियों से कहते है कि वो अपनी तस्वीर लगा हुए दिल को उस मेल कंस्टेंट को दे, जिसके साथ वो आगे अपनी बॉन्ड बनानी चाहती हैं। इस प्रक्रिया में जहां सिद्धार्थ शुक्ला आरती का दिल संभालते है। वहीं, पारस माहिरा शर्मा का दिल चुनते है। इसके अलावा शहनाज अपना दिल अबू मलिक को देती हैं। इसके बाद बिग बॉस नॉमिनेट सदस्यों को नाम लेते है, जिनमें देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, कोएना मित्रा, शेफाली बग्गा और दलजीत शामिल है। वहीं, शो में शेफाली बग्गा को लेकर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें हैं। लोगों को ये बिल्कुल भी पंसद नहीं आया कि उन्होंने आरती सिंह से एक टास्क के दौरान उनकी पर्सनल लाइफ और सिद्धार्थ के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा। ऐसे में हो सकता है कि आने वाले हफ्ते में शेफाली बग्गा इस वजह से नॉमिनेट हो जाए।