1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. पुरुषों के लिए नर्क है ये देश, मर्दों के साथ ऐसे-ऐसे का करती है महिलाएं

पुरुषों के लिए नर्क है ये देश, मर्दों के साथ ऐसे-ऐसे का करती है महिलाएं

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ: आज तक अपने ऐसे कई देशों के बारे में सुना होगा जहां पर महिलाओं पर अत्याचार किया जाता है लेकिन हम आपको आज उस देश के बारे में बता रहे हैं जहां पुरुषों पर अत्याचार होता है.

पढ़ें :- IND vs NZ, 2nd Test LIVE : दूसरे दिन का खेल खत्म, टीम इंडिया को 332 रनों की बढ़त,मयंक-पुजारा क्रीज पर डटे

ये वो देश है जहां पर महिलाऐं पुरुषों को गुलाम बनाकर रखती हैं. इस देश का नाम है ‘अदर वर्ल्ड किंगडम’हैं, जो 1996 में यूरोपियन देश चेक रिपब्लिक से बना था. 7.4 एकड़ में फैले इस देश में स्वीमिंग पुल और नाइट क्लब भी है लेकिन वहां पुरुष बिना महिलाओं के अनुमति के नहीं जा सकते हैं.

जिस देश के बारे में हम बात कर रहे हैं वहां की रानी पैट्रिसिया-1 है, जिसका यहां निर्विरोध राज चलता है. आपको बता दें इस देश में मूल का दर्जा सिर्फ महिलाएं को ही मिला हैं और यहां पुरुषों को गुलामों के अलवा कुछ भी नहीं समझा जाता.

हैरानी वाली बात तो ये है कि इस देश में दूसरे देश से आए पुरुषों को रानी के बैठने के लिए सोफा बनना पड़ता है, जिस पर वह बैठती हैं. जी हाँ… और इसके साथ ही इस देश में पुरुषों को कुर्सी पर बैठने की मनाही है.

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि यहां अगर पुरुषों को शराब पीने से उसे सबसे पहले मालकिन के पैरों में शराब चढ़ानी पड़ती है और इसके बाद ही गुलाम इसे पी सकता है. इस देश में कोई भी काम महिलाओं की इजाजत के बिना पुरुष नहीं कर सकते हैं.

पढ़ें :- जब जंबो के कमाल के आगे नतमस्तक हुआ था पाकिस्तान, इन दिग्गजों को भेजा पवेलियन

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...