बंद हो गई यह साइकिल फैक्ट्री, प्रियंका गांधी ने कहा-रोजगार खत्म हो रहे हैं, फैक्ट्रियां बंद हो रही हैं

priyanka

नई दिल्ली। कोरोना वायरस संकट के बीच देश में रोजगार को लेकर बड़ा संकट खड़ा हो गया है। लॉकडाउन के कारण काफी दिनों तक सबकुछ बंद था, जिसका असर कारोबार पर पड़ रहा है। इसको लेकर कांग्रेस महा​सचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोला है। प्रियंका गांधी ने कहा है कि कल साइकिल दिवस के मौके पर ही गाजियाबाद में फैक्ट्री बंद हो गई और 1000 से अधिक लोग बेरोजगार हो गए।

This Cycle Factory Closed Priyanka Gandhi Said Jobs Are Ending Factories Are Shutting Down :

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि,’कल विश्व साइकिल दिवस के मौके पर साइकिल कम्पनी एटलस की गाजियाबाद फैक्ट्री बंद हो गई। 1000 से ज्यादा लोग एक झटके में बेरोजगार हो गए। सरकार के प्रचार में तो सुन लिया कि इतने का पैकेज, इतने MoU, इतने रोजगार। लेकिन असल में तो रोजगार खत्म हो रहे हैं, फैक्ट्रियां बंद हो रही हैं।’

प्रियंका गांधी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि लोगों की नौकरियां बचाने के लिए सरकार को अपनी नीतियां और योजना स्पष्ट करनी पड़ेगी। बता दें कि, बीते दिनों ही यूपी सरकार की ओर से कई MoU साइन किए गए हैं और दावा किया गया है कि जो प्रवासी मजदूर संकट की घड़ी में वापस आए हैं उन्हें प्रदेश में ही काम दिया जाएगा। बता दें कि प्रियंका गांधी वाड्रा सोशल मीडिया पर लगातार योगी सरकार के खिलाफ एक्टिव हैं और आरोप लगा रही हैं।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस संकट के बीच देश में रोजगार को लेकर बड़ा संकट खड़ा हो गया है। लॉकडाउन के कारण काफी दिनों तक सबकुछ बंद था, जिसका असर कारोबार पर पड़ रहा है। इसको लेकर कांग्रेस महा​सचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोला है। प्रियंका गांधी ने कहा है कि कल साइकिल दिवस के मौके पर ही गाजियाबाद में फैक्ट्री बंद हो गई और 1000 से अधिक लोग बेरोजगार हो गए। प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि,'कल विश्व साइकिल दिवस के मौके पर साइकिल कम्पनी एटलस की गाजियाबाद फैक्ट्री बंद हो गई। 1000 से ज्यादा लोग एक झटके में बेरोजगार हो गए। सरकार के प्रचार में तो सुन लिया कि इतने का पैकेज, इतने MoU, इतने रोजगार। लेकिन असल में तो रोजगार खत्म हो रहे हैं, फैक्ट्रियां बंद हो रही हैं।' प्रियंका गांधी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि लोगों की नौकरियां बचाने के लिए सरकार को अपनी नीतियां और योजना स्पष्ट करनी पड़ेगी। बता दें कि, बीते दिनों ही यूपी सरकार की ओर से कई MoU साइन किए गए हैं और दावा किया गया है कि जो प्रवासी मजदूर संकट की घड़ी में वापस आए हैं उन्हें प्रदेश में ही काम दिया जाएगा। बता दें कि प्रियंका गांधी वाड्रा सोशल मीडिया पर लगातार योगी सरकार के खिलाफ एक्टिव हैं और आरोप लगा रही हैं।