शारीरिक संबंध के दौरान कपल्स के मजे को दोगुना कर देगा ये डिवाइस

romantic-couple6

रिलेशनशिप में कभी कभी सेक्स में कमी के कारण रिश्ता खतरे में आ जाता है। हमेशा सेक्स को लेकर टाइमिंग की समस्या से ज्यादातर लोग परेशान रहते है। अक्सर महिला और पुरुष सेक्स लाइफ को दमदार बनाने के प्रयास करते रहते हैं। महिलाओं की तरह ही पुरुषों का भी पेल्किव फ्लोर होता है जो कि सेक्सुअल प्लेजर देने के ‌भी इस्तेमाल होता है।

लॉन्च हुआ ये खास डिवाइस:

{ यह भी पढ़ें:- कहीं आपके पार्टनर का तो नहीं है ऑनलाइन अफेयर! }

एक प्राइवेट जिम एएलसी ने पुरुषों के पेल्किव फ्लोर को मजबूत बनाने के लिए एक डिवाइस लॉन्च की है जिसका नाम है केगल पैड। इस केगल पैड के इस्तेमाल से पुरुष के पेनिस को पुशअप्स के दौरान आसानी होगी। इस डिवाइस के बारे में दावा किया जा रहा है कि ये पेनिस साइज को बढ़ा सकती है, लुक इंप्रूव कर सकती है।

इसके साथ ही ये ब्लैडर कंट्रोल को इंप्रूव करेगी और सेक्सुअल प्लेजर भी बढ़ाएगी। ये डिवाइस सिर्फ पुरुषों के लिए है बल्कि इसका इस्तेमाल महिलाएं भी कर सकती हैं। इससे महिलाओं के पेल्विक फ्लोर की मसल्स को भी मजबूती मिल सकती है।

{ यह भी पढ़ें:- शारीरिक सम्बन्ध से मिलता है माइग्रेन की समस्या से छुटकारा }

रिलेशनशिप में कभी कभी सेक्स में कमी के कारण रिश्ता खतरे में आ जाता है। हमेशा सेक्स को लेकर टाइमिंग की समस्या से ज्यादातर लोग परेशान रहते है। अक्सर महिला और पुरुष सेक्स लाइफ को दमदार बनाने के प्रयास करते रहते हैं। महिलाओं की तरह ही पुरुषों का भी पेल्किव फ्लोर होता है जो कि सेक्सुअल प्लेजर देने के ‌भी इस्तेमाल होता है। लॉन्च हुआ ये खास डिवाइस: एक प्राइवेट जिम एएलसी ने पुरुषों के पेल्किव फ्लोर को मजबूत बनाने…
Loading...