इस डायरेक्टर ने कहा, आप अलगाववादियों का सपोर्ट करें या विरोध, इंसानी फितरत….

anil shrma tweet
इस डायरेक्टर ने कहा, आप अलगाववादियों का सपोर्ट करें या विरोध, इंसानी फितरत....

मुंबई। जम्मू-कश्मीर से Article 370 हटने के बाद से सोशल मीडिया पर अबतक लगातार रिएक्शन आ रहे हैं। वहीं, अब बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘गदर’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने भी जम्मू-कश्मीर लेकर ट्वीट किया है। अनिल शर्मा ने कश्मीर में जमीन की कीमतों को लेकर ट्वीट किया है और राज्य में Article 370 हटने से समृद्धि आने की बात भी कही है। अनिल शर्मा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है।

This Director Said Support Or Oppose The Separatists Human Nature :

डायरेक्टर अनिल शर्मा ने ट्वीट कर कहा, “आप कश्मीरी हैं। 370 के हटने से आप क्रोध में भर जाते हैं। फिर शाम को आपकी पत्नी, बेटा बताता है कि हम करोड़पति हो गए। जो जमीन कल तक 50 लाख की थी आज एक करोड़ रुपये की हो गई, आप समझ नहीं पाते आप अलगाववादियों का सपोर्ट करें या विरोध, इंसानी फितरत सुख की समर्थक है। तो सुख बरसेगा अब। जय हिंद…”

बताते चलें कि अनिल शर्मा बॉलीवुड के नामी डायरेक्टर हैं जिन्होंने धर्मेंद्र और सनी देओल के साथ कई सुपरहिट फिल्में बनाई हैं। अनिल शर्मा ने धर्मेंद्र के साथ ‘तहलका’, ‘हुकूमत’ जैसी फिल्में की हैं जबकि उन्होंने सनी देओल के साथ ‘गदर: एक प्रेम कथा’ और ‘अपने’ जैसी फिल्में बनाई हैं।

मुंबई। जम्मू-कश्मीर से Article 370 हटने के बाद से सोशल मीडिया पर अबतक लगातार रिएक्शन आ रहे हैं। वहीं, अब बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'गदर' के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने भी जम्मू-कश्मीर लेकर ट्वीट किया है। अनिल शर्मा ने कश्मीर में जमीन की कीमतों को लेकर ट्वीट किया है और राज्य में Article 370 हटने से समृद्धि आने की बात भी कही है। अनिल शर्मा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है। डायरेक्टर अनिल शर्मा ने ट्वीट कर कहा, "आप कश्मीरी हैं। 370 के हटने से आप क्रोध में भर जाते हैं। फिर शाम को आपकी पत्नी, बेटा बताता है कि हम करोड़पति हो गए। जो जमीन कल तक 50 लाख की थी आज एक करोड़ रुपये की हो गई, आप समझ नहीं पाते आप अलगाववादियों का सपोर्ट करें या विरोध, इंसानी फितरत सुख की समर्थक है। तो सुख बरसेगा अब। जय हिंद..." https://twitter.com/Anilsharma_dir/status/1161516480439173121 बताते चलें कि अनिल शर्मा बॉलीवुड के नामी डायरेक्टर हैं जिन्होंने धर्मेंद्र और सनी देओल के साथ कई सुपरहिट फिल्में बनाई हैं। अनिल शर्मा ने धर्मेंद्र के साथ 'तहलका', 'हुकूमत' जैसी फिल्में की हैं जबकि उन्होंने सनी देओल के साथ 'गदर: एक प्रेम कथा' और 'अपने' जैसी फिल्में बनाई हैं।